Hindi News »Haryana »Panipat» Father And Son Injured By Auto-Reversal

ऑटो पलटने से पिता और बेटा घायल, पिता रुपए लेने गया तो ड्राइवर यूं जख्मी को फेंककर भागा

पिता ऑटो ड्राइवर से बेटे को सिविल अस्पताल लेकर चलने की बात कहकर इलाज के लिए रुपए लेने घर चला गया।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 13, 2017, 08:02 AM IST

  • ऑटो पलटने से पिता और बेटा घायल, पिता रुपए लेने गया तो ड्राइवर यूं जख्मी को फेंककर भागा

    पानीपत।ऑटो पलटने से घायल हुए 9वीं के स्टूडेंट को हॉस्पिटल पहुंचाने की बजाय ऑटो ड्राइवर उसे घटनास्थल के करीब 6 किलोमीटर दूर अजीजुल्लापुर गांव में सुनसान जगह पर पटककर भाग गया। खून बहने से छात्र की मौत हो गई। ऑटो में सवार उसके पिता को भी हल्की चोटें आईं।

    पिता इलाज की पैसे लेने गए थे घर

    - पिता ऑटो ड्राइवर से बेटे को सिविल अस्पताल लेकर चलने की बात कहकर इलाज के लिए रुपए लेने घर चला गया। जब अस्पताल पहुंचा तो बेटा नहीं मिला। 4 घंटे बाद पुलिस उसे मुर्दाघर में ले गई तो बेटा मृत पड़ा था। पिता के बयान पर ऑटो चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या, सबूत मिटाने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।
    - बिहार के नालंदा जिले के बजराचक गांव निवासी रूदल पुत्र कमेशर बाबरपुर मंडी में किराए पर रहकर मजदूरी करता है। उन्होंने बताया कि 15 वर्षीय बेटा सोनू बाबा बालक राम पब्लिक स्कूल कोहंड करनाल में 9वीं कक्षा में पढ़ता था।

    - मंगलवार को स्कूल से छुट्टी होने के बाद वह बाबरपुर गया था। दोपहर करीब 12 बजे वह बेटे के साथ ऑटो में घर जा रहे थे। रास्ते में फर्नीचर फैक्ट्री के पास मोड़ पर तेज रफ्तार के कारण ऑटो पलट गया।

    - सोनू ऑटो के नीचे दब गया और पिता दूसरी साइड में जा गिरा। आसपास के लोगों ने ऑटो को सीधा करके सोनू को बाहर निकाला। ऑटो कोहंड निवासी अजय पुत्र बाली चला रहा था। वह घायल सोनू को ऑटो से पानीपत लेकर आ रहा था। बाबरपुर मंडी के सामने पुल के नीचे पिता ऑटो से अपने घर से रुपए लेने के लिए उतर गया। उसने चालक से घायल बेटे को सिविल अस्पताल लेकर चलने के लिए कहा।

    4 घंटे बाद मृत मिला बेटा

    - पिता रुपए लेकर सिविल अस्पताल पहुंचा तो सोनू नहीं मिला। इस पर उन्होंने आसपास तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। शाम 4 बजे वह दोबारा तलाश करते हुए अस्पताल में पहुंचे। मुर्दाघर के पास एएसआई बिजेंद्र मिले।

    - उन्होंने बताया कि एक छात्र की लाश अजीजुल्लापुर में सुनसान जगह पर सड़क किनारे मिली है। पिता ने लाश देखी तो वह बेटा निकला। पिता का कहना है कि अस्पताल पहुंचाने की बजाय चालक बेटे को सुनसान जगह पर पटककर भाग गया। जिससे उसकी मौत हा़े गई। अगर वह समय पर बेटे को अस्पताल पहुंचा देता तो उसकी जान बच सकती थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Father And Son Injured By Auto-Reversal
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×