--Advertisement--

​दूध निकालने जा रहे दंपति पर अंधाधुंध फायरिंग, पति की अॉन स्पॉट मौत, पत्नी गंभीर

गुड़गांव के बादशहापुर की घटना।

Dainik Bhaskar

Mar 13, 2018, 06:57 PM IST
मृतक आनंद वशिष्ठ मृतक आनंद वशिष्ठ

गुड़गांव। गुड़गांव के बादशाहपुर में मंगलवार को एक पति-पत्नी पर कुछ बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इसमें 42 वर्षीय आनंद की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी करिश्मा गंभीर रुप से घायल है। जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने गुड़गांव रोड पर 3 घंटे जाम लगाए रखा। बाद में पुलिस के आश्वासन के बाद जाम खुला। पढ़िए पूरा मामला...

- मंगलवार अलसुबह करीब 5.30 बजे आनंद वशिष्ठ अपनी पत्नी करिश्मा के साथ दूध निकालन के लिए जा रहा था। तभी पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने आनंद व उसकी पत्नी पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।
- घटना को अंजाम देकर आरोपी वहां से फरार भी हो गए और आनंद व उसकी पत्नी वहीं पर गिर गए। जैसे ही आसपास के लोग गोली चलने की आवाज सुनकर बाहर आए तो देखा को दम्पत्ति को उठाकर अस्पताल पहुंचाया, जहां आनंद को मृत घोषित कर दिया।
- जबकि पत्नी करिश्मा को आर्टिमिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जब तक दोनों को कोई बचाने आता बदमाश वहां से फरार हो गए।
- परिजनों का कहना है कि तकरीबन डेढ़ से दो महीने पहले आनंद ने इलाके के ही एक व्यक्ति की जान बचाई थी। जिसमें पुलिस ने आनंद को उस जानलेवा हमले में गवाह बनाया था।
- परिजनों का कहना है कि इसी रंजिश के चलते आनंद की हत्या को अंजाम दिया गया है। परिजनों ने वारदात में संदिग्ध लोगों की जानकारी पुलिस को दे दी है। पुलिस ने परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तीन घंटे तक लगा रहा जाम
- जैसे ही लोगों को सुबह हत्याकांड की जानकारी मिली तो गुड़गांव-सोहना रोड पर बादशाहपुर के लोग एकत्रित होने लगे और विरोध बढ़ता चला गया।
- सुबह 8.30 बजे लोगों ने सोहना रोड के ट्रैफिक को रोक दिया। लोगों का आरोप था कि बादशाहपुर थाना पुलिस ने समय पर कार्रवाई नहीं की, जिससे इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।
- जांच अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करने के दबाव को लेकर पुलिस अधिकारियों ने आनन-फानन में जांच अधिकारी एएसआई सतेन्द्र को लाइन हाजिर कर दिया। इसके बाद जाम खुला।

मर्डर के बाद सड़क पर बैठे मृतक के परिजन। मर्डर के बाद सड़क पर बैठे मृतक के परिजन।
3 घंटे से ज्यादा लगा रहा जाम। 3 घंटे से ज्यादा लगा रहा जाम।
पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया जाम। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया जाम।
X
मृतक आनंद वशिष्ठमृतक आनंद वशिष्ठ
मर्डर के बाद सड़क पर बैठे मृतक के परिजन।मर्डर के बाद सड़क पर बैठे मृतक के परिजन।
3 घंटे से ज्यादा लगा रहा जाम।3 घंटे से ज्यादा लगा रहा जाम।
पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया जाम।पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया जाम।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..