Hindi News »Haryana »Panipat» Four Man Firing On Advocate, Dead In Hospital

4 युवकों ने कोर्ट जा रहे वकील पर दिनदहाड़े किया हमला, मौत

रंजिश के चलते कोर्ट जा रहे वकील पर युवकों ने राॅड, सरिये से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

Bhaskar news | Last Modified - Jan 19, 2018, 06:32 AM IST

  • 4 युवकों ने कोर्ट जा रहे वकील पर दिनदहाड़े किया हमला, मौत
    +1और स्लाइड देखें

    समालखा.रंजिश के चलते कोर्ट जा रहे वकील पर युवकों ने राॅड, सरिये से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेंं भर्ती करवाया गया। हालत ज्यादा गंभीर होने के चलते प्राथमिक उपचार के बाद खानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, लेकिन परिजन उन्हें सिवाह के पास आयुष्मान अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां से दिल्ली रेफर किया। रास्ते में ही वकील ने दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    समालखा बार एसोसिएशन के प्रधान अनिल छौक्कर और पानीपत बार एसोसिएशन के प्रधान निर्मल सिंह गुर्जर ने कहा वकील की हत्या के विरोध में शुक्रवार को वर्क सस्पेंड रहेगा। कालीरमन पाना के वकील कंवरभान गुरुवार सुबह 10 बजे घर से बिहोली रोड पर स्थित कोर्ट में जा रहा था। घर से थोड़ी दूर निकलते ही चार युवकों ने सरिए व रॉड से हमला कर दिया। बताया जाता है कि जिन व्यक्तियों ने वकील पर हमला किया है कि उसमें कुछ कालीरमन पाना के हंै। जमीनी विवाद को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है। चौकी पुलिस से जांच कर्मी श्रीनिवास ने बताया कि मृतक की पत्नी कांता देवी के बयान पर देर रात पुलिस ने अंकुर और उसके दो भाइयों और जोगिंद्र व दो अन्य पर केस दर्ज किया है। वहीं, आयुष्मान अस्पताल के डॉक्टर सुदीप सांगवान ने बताया कि कंवरभान के दोनों पैर व एक हाथ बुरी तरह से टूटा होने के साथ सिर में भी चोट लगी थी। हालात सीरियस देखते हुए घायल को दिल्ली रेफर किया था। मृतक वकील पार्षद भी रह चुके थे।

  • 4 युवकों ने कोर्ट जा रहे वकील पर दिनदहाड़े किया हमला, मौत
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Four Man Firing On Advocate, Dead In Hospital
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×