Hindi News »Haryana »Panipat» Four Rookies Escaped After Kidnapping Woman

मां-बेटे पर पिस्तौल तानकर युवती का अपहरण कर भाग निकले चार बदमाश

पुलिस के वहां पहुंचते ही फोन बंद हो गया था।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 18, 2018, 06:25 AM IST

  • मां-बेटे पर पिस्तौल तानकर युवती का अपहरण कर भाग निकले चार बदमाश

    समालखा.ऑफिसर कॉलोनी में घर के टॉयलेट से निकली लड़की का कार सवार चार बदमाश गन पॉइंट पर अपहरण कर फरार हो गए। युवती का अपहरण करने से पहले दो हथियारबंद बदमाशों ने मां व भाई के ऊपर पिस्तौल तान दी थी। पुलिस संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही है। कॉलोनी निवासी महिला ने बताया कि उसकी तीन बेटियां, एक बेटा है। दो बेटियों और बेटे की शादी हो चुकी है।

    सबसे छोटी बेटी ने बाहरवीं के बाद कोर्स किया था। बुधवार सुबह करीब दस बजे बेटे की बहू ऊपर कमरे में कुछ काम करने के लिए गई थी। नीचे वह अपने बेटे के साथ बैठी थी। जबकि बेटी टॉयलेट से निकली तो दो हथियारबंद बदमाश घर में घुसे और उन पर पिस्तौल तान दी। जबकि दो युवक बेटी को गन पॉइंट पर ले गए। बदमाश के गन लगाने पर वह बेहोश हो गई थी। बेटे ने कार का पीछा भी करने का प्रयास किया। लेकिन बदमाश उसकी बेटी को लेकर गायब हो गए।

    कैथल के एक युवक पर शक

    पीडि़त महिला के मुताबिक बेटी का रिश्ता करनाल के एक गांव मेंं हो चुका था। बुधवार को उसे देखने के लिए आने वाले थे। लेकिन उससे पहले हथियारबंद बेटी को ले गए। आशंका है कि अपहरण कैथल जिले के एक गांव के युवक ने किया है। पुलिस ने फोन लोकेशन देखी तो कैथल के पास के एक मंदिर की आई। पुलिस के वहां पहुंचते ही फोन बंद हो गया था।

    कैथल में मारे छापे, पुलिस खाली हाथ

    चौकी प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि ऑफिसर कॉलोनी निवासी के बयान पर बेटी के अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। युवती की तलाश में कैथल में छापेमारी की जा रही है। प्रभारी का दावा है कि जल्द ही युवती को तलाश कर लिया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×