Hindi News »Haryana »Panipat» Girl Beaten The Young Man In Kaithal

लड़की ने पकड़ा कॉलर, मजनू को खींचकर ले गई थाने फिर हुआ फिल्मी ड्रामा

लड़की को शिकायत देने के लिए कहा था लेकिन उसने शिकायत नहीं दी और थाने में ही दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 24, 2018, 04:28 PM IST

    • कैथल (हरियाणा).एक लड़के को लड़की के मोबाइल पास अश्लील फोटो भेजना महंगा पड़ गया। लड़की ने हनुमान वाटिका में ही पब्लिक के बीच लड़के की धुनाई कर दी और नेशनल हाइवे पर लड़के को गले से पकड़कर ऐसा जलुस निकाला की युवक गर्दन भी उनपर नहीं उठा सका।

      लड़की ने लगाई आवाज- मजनू आया... मजनू आया

      जब पता लगा कि आरोपी अश्लील फोटो भेजता है तो भीड़ ने भी जूते चप्पलों से पिटाई कर डाली। कैथल के पास स्थित एक गांव का लड़का लड़की के मोबाइल पर अश्लील फोटो और वीडियो भेजता था। लड़की ने उसे सबक सिखाने के लिए हनुमान वाटिका में बुलाया तो लड़का अपने एक अन्य साथी के साथ पहुंचा। लड़की के साथ भी एक महिला थी। पहले दोनों तरफ कहासुनी हुई जब लड़का माफी मांगने की बजाय अकड़ दिखाने लगा तो लड़की ने उसकी धुनाई शुरू कर दी। युवक की पिटाई करते हुए लड़की बार-बार कह रही थी कि वह उसके पास इतनी गंदी फोटो भेजता है, क्या उसके घर मां-बहन नहीं है?

      भीड़ ने भी लड़के को जमकर धुना और जिस मोबाइल से फोटो भेजी जा रही थी कब्जे में ले लिया। इसके बाद लड़की ने लड़के को गले से पकड़ा और वाटिका के बाहर नेशनल हाइवे तक ले गई। बाद में आरोपी को पुलिस को सौंपा। थोड़ी देर में दोनों में समझौता हो गया। लड़का और लड़की दोनों थाने में पहुंचे थे। लड़की को शिकायत देने के लिए कहा था लेकिन उसने शिकायत नहीं दी और थाने में ही दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया।

    • लड़की ने पकड़ा कॉलर, मजनू को खींचकर ले गई थाने फिर हुआ फिल्मी ड्रामा
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Girl Beaten The Young Man In Kaithal
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Panipat

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×