Hindi News »Haryana »Panipat» Girl Video Viral By A Boy In Rewari

शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर कर दी वायरल

रेवाड़ी की मॉडल टाउन थाना पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

Ajay Bhatia | Last Modified - Mar 13, 2018, 05:00 PM IST

शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर कर दी वायरल

रेवाड़ी। शादी का झांसा देकर होटल में कई बार दुष्कर्म किया, फिर पैसे मांगने लगा, जब पीड़िता ने मना किया तो आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर दी। मामला रेवाड़ी का है। खोल थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने आरोपी पर ये सब आरोप लगाते हुए मॉडल टाउन थाना पुलिस को शिकायत दी थी। पुलिस ने आरोपी ढाणी सुंदरोज निवासी पंकज को गिरफ्तार कर लिया है।पढ़िए पूरा मामला...

- पुलिस को दी शिकायत में पीडिता ने बताया कि बीए-1 की पढाई के दौरान वह अपने गांव से प्राईवेट बस मे रेवाड़ी कॉलेज मे आती थी। जो आते जाते समय उसकी मुलाकात उक्त आरोपी से हो गई।
- 2016 में आरोपी ने शादी का झांसा देकर अपने मां व बहन से मिलाने के लिए उसे बस स्टैंड के नजदीक बुला लिया। जब पीड़िता वहां पहुंची तो आरोपी अकेला मिला और उसे बस स्टैंड के नजदीक स्थित एक होटल मे ले गया, जहां उक्त आरोपी ने शादी का झांसा देते हुए पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो और वीडियो बना ली।
- इसके बाद भी आरोपी युवती को बुला कर होटल मे ले जाता रहा और उसकी मर्जी के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब पीड़िता ने इसका विरोध करना शुरू किया तो आरोपी ने धमकी दी कि उसकी अश्लील फोटो और वीडियो को वह वायरल कर देगा।
- 13 सितंबर 2017 को आरोपी ने युवती को फोन कर होटल आने को कहा, लेकिन उसने इसका विरोध करते हुए अपना मोबाइल बंद कर दिया। जिस पर 14 सितंबर को आरोपी युवती के घर पहुंच गया और उसके परिवार के लोगों के साथ बदसलूकी की।
- इस घटना के बाद भी आरोपी अलग-अलग नंबर से मेरे पास फोन करता तथा मेरी नग्न फोटो तथा वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए नवंबर 2017 को होटल में बुला कर दुष्कर्म किया। इसके बाद भी आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।
- 5 जनवरी युवती अपने किसी काम से रेवाड़ी आई थी। इसी दौरान उक्त आरोपी शहर के नाई वाली चौक पर उसे मिल गया और एक लाख रुपए की मांग की तथा पैसे ना देने पर फिर से युवती की फोटो तथा वीडियो वायरल करने की धमकी दी।
- एक लाख रुपए ना देने पर आरोपी ने युवती की अश्लील फोटो तथा वीडियो वायरल कर दी।

4 जनवरी को दी पुलिस को शिकायत
- माॅडल टाउन थाना प्रभारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि 4 फरवरी 2018 को पीड़ित युवती ने उक्त आरोपी पर शादी का झांसा देते हुए जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने तथा अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी।
- शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म तथा आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की थी। बीती शाम उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shaadi ka jhaansaa dekar kartaa raha duskarm, ashlil video banakar kar di viral
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×