Hindi News »Haryana »Panipat» Golo Mausi Arrested In Panchkula Violence Case

​डेरा प्रेमियों को हिंसा के लिए भड़कान वाली गोलो मौसी अरेस्ट, एक लाख रुपए का था इनाम

गोलो मौसी पर डेरा संगत को हिंसा के लिए भड़काने का मामला दर्ज किया था। तभी से गोलो मौसी फरार चल रही थी।

Bhaskar News | Last Modified - Mar 13, 2018, 08:40 AM IST

​डेरा प्रेमियों को हिंसा के लिए भड़कान वाली गोलो मौसी अरेस्ट, एक लाख रुपए का था इनाम

सिरसा(हरियाणा). एसआईटी सिरसा पुलिस की टीम ने डेरा सच्चा सौदा हिंसा प्रकरण में फरार हुई गोलो मौसी को गिरफ्तार किया हैं। गोलो मौसी राजस्थान की रहने वाली हैं और पुलिस ने इस पर एक लाख रुपये का इनाम भी रखा हुआ हैं। पुलिस के अनुसार गोलो मौसी को एसआईटी टीम से सिरसा बस स्टैंड क्षेत्र से गिरफ्तार किया हैं।

डेरा में लंगर व्यवस्था देखती थी अारोपी

बता दें कि 25 अगस्त को डेरा सच्चा सौदा की और से हिंसा की गई थी। गोलो मौसी डेरा में लंगर व्यवस्था देखती थी। शहर थाना पुलिस ने गोलो मौसी पर डेरा संगत को हिंसा के लिए भड़काने का मामला दर्ज किया था। तभी से गोलो मौसी फरार चल रही थी। गोलो मौसी और उसके भांजे गुरदत्त ने 25 अगस्त को भड़काऊ भाषण देकर संगत को आगजनी और हिंसा करने के लिए उकसाया था। हालांकि, कुछ दिन पहले पुलिस से इसके भांजे गुरदत को गिरफ्तार किया था।

फरार होने की फिराक में थी

गोलो मौसी से पुलिस की पूछताछ जारी हैं। उसे कोर्ट में पेश करके दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। एसआईटी सिरसा इंचार्ज डीएसपी अजय शर्मा ने बताया कि गोलो मौसी को गिरफ्तार कर लिया है। वह सिरसा बस स्टैंड से बस में चढ़कर फरार होने की फिराक में थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ​deraa premiyon ko hinsaa ke liye bhड़kan vaali gaolo mausi arest, ek laakh rupaye ka thaa inaam
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×