--Advertisement--

बदमाशों ने घर तक पीछा कर बिजनेसमैन को मारी गोली, गेट पर बदमाशों से भिड़ गई पत्नी

बदमाशों ने देर रात विवेकानंद चौक से घर तक पीछा किया। इसके बाद व्यापारी के घर की कुंडी तोड़कर अंदर घुसे।

Dainik Bhaskar

Jan 21, 2018, 08:59 AM IST
goons firing on businessman

सोनीपत। शहर में बदमाश बेखौफ वारदात को अंजाम दे रहे हैं। मसद मोहल्ला के मीट व्यापारी राजू का बदमाशों ने देर रात विवेकानंद चौक से घर तक पीछा किया। इसके बाद व्यापारी के घर की कुंडी तोड़कर अंदर घुसे। आरोपियों ने भरे परिवार के सामने व्यापारी को गोली मारी और जेब से नकदी लूटकर फरार हो गए। इस दौरान गंभीर रूप से घायल व्यापारी की पत्नी बदमाशों से उलझी, लेकिन हथियारों से लैस बदमाशों के आगे टिक नहीं पाई। वारदात को 2 बदमाशों ने अंजाम दिया।

- व्यापारी राजू उर्फ राजकुमार निवासी मसद मोहल्ला का रहने वाला है। राजकुमार ने शहर के विवेकानंद चौक पर चिकन किंग के नाम से मीट की दुकान है।
- वहीं, राजू की भाभी सोनिया ने बताया कि राजू रात करीब पौने ग्यारह बजे दुकान बंद करके घर आया था। बाइक खड़ी करके उसने कैश निकाला और घर के अंदर आ गया। तभी बदमाशों ने दरवाजे पर आकर कुंडी खड़काई।

- इस पर राजू की पत्नी पूजा ने दरवाजा खोला तो दो युवक बाहर खड़े थे, आरोपियों ने जबरदस्ती दरवाजा खोलना का प्रयास किया।

व्यापारी की पत्नी ने किया मुकाबला
व्यापारी की पत्नी पूजा ने दोनों बदमाशों का कड़छी से मुकाबला किया। काफी संघर्ष होने के बाद आरोपियों ने धक्का मारकर कुंडी तोड़ दी। दरवाजा पूजा के चेहरे पर लगा। आरोपी मकान के अंदर घुस आए। इसके बाद राजू पर पिस्तौल तान दी। आरोपियों ने राजू की जेब से हजारों रुपए की नकदी लूट ली। राजू ने विरोध किया तो उसे कमर में गोली मार दी। आरोपियों ने दूसरा फायर भी किया, जिसमें वह बाल-बाल बच गए। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। राजू की भाभी सोनिया ने कहा कि आरोपी बदमाशों के पुलिस स्कैच जारी करवाए। वह सामने आने पर बदमाशों को पहचान लेंगे। आरोपी हट्टे-कट्टे थे।

परिजन बोले- बदमाशों के स्कैच जारी करवाए पुलिस
सोनीपत. बदमाशों ने राजुकमार पर दो फायर किए, एक गोली कमर में लगी।
जांच करने घर पहुंची एफएसएल टीम
घटना के बाद एफएसएल जांच के लिए मकान में पहुंची। गीता भवन चौकी पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी की भी जांच की। घटना से व्यापारी का परिवार दहशत में है। परिवार ने कहा कि सब इतनी अचानक से हुआ कि वह कुछ समझ नहीं पाए। शनिवार दोपहर को जिला व्यापार मंडल सोनीपत के सदस्य व्यापारी के पहुंचे। जिला प्रधान संजय सिंगला, शहरी प्रधान दिव्यलाल ने परिवार से बात की। डीएसपी हैडक्वार्टर मुकेश जाखड़ से मामले की जांच सीआईए से करवाने की मांग की।
किसी पर शक नहीं, रैकी कर की वारदात
जांच में जुटे पुलिस कर्मचारियों ने कहा कि रैकी करके वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया है। आरोपियों को पता था कि राजू के पास नकदी है। गीता भवन चौकी इंचार्ज प्रेम प्रकाश ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों की पहचान करने के बाद जल्दी ही घटना का खुलासा किया जाएगा। अब तक की जांच में मौके से खोल व अन्य सुराग जुटाए हैं। घायल राजकुमार के बयान पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी राजकुमार ने लूटपाट के बारे में कुछ नहीं बताया है।



goons firing on businessman
goons firing on businessman
goons firing on businessman
goons firing on businessman
X
goons firing on businessman
goons firing on businessman
goons firing on businessman
goons firing on businessman
goons firing on businessman
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..