Hindi News »Haryana News »Panipat» Happiness Index In Haryana

सउदी अरब की तरह हरियाणा में भी हैप्पीनेस इंडेक्स, पता चलेगा कि सरकार के काम से लोग कितने खुश

Bhaskar News | Last Modified - Dec 18, 2017, 07:19 AM IST

दुबईकी तरह अब हरियाणा में भी हैप्पीनेस इंडेक्स बनेगा। इससे पता चलेगा कि प्रदेश की जनता सरकार के कामकाज से कितनी खुश और स
सउदी अरब की तरह हरियाणा में भी हैप्पीनेस इंडेक्स, पता चलेगा कि सरकार के काम से लोग कितने खुश

चंडीगढ़/ पानीपत। दुबई की तरह अब हरियाणा में भी हैप्पीनेस इंडेक्स बनेगा। इससे पता चलेगा कि प्रदेश की जनता सरकार के कामकाज से कितनी खुश और संतुष्ट हैं। भाजपा के चिंतन शिविर के तीसरे दिन रविवार को सीएम मनोहर लाल ने कहा कि ये सुझाव कॉमेडियन और फिल्म अभिनेता सुनील ग्रोवर (गुत्थी) ने दिया था। दुबई का ये कांसेप्ट उन्हें पसंद आया। सीएम ने कहा कि अब प्रदेश में भी हैप्पीनेस इंडेक्स तैयार किया जाएगा।


गुत्थी हाल ही में दुबई गए थे। वहां अलग से एक मंत्रालय बना है। इस कंसेप्ट में वहां के लोगों की खुशी के मापदंड पर सरकारों की परफॉरमेंस तय होती है। इसमें विकास कार्यों को नहीं देखा जाता। वहीं मध्यप्रदेश में भी लोगों की खुशी में इजाफा करने के लिए पिछले साल खुशहाली विभाग बनाया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: sudi arb ki trh hariyaanaa mein bhi haippines indeks, pata chalega ki srkar ke kam se loga kitne khush
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Panipat

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×