--Advertisement--

लेडी डॉक्टर को रजिस्टर में लिखा मिला I love You, फार्मासिस्ट पर लगा ये आरोप

बुधवार को पानीपत में 5 सदस्यीय कमेटी ने महिला मेडिकल ऑफिसर फार्मासिस्ट के बयान लेने के साथ जांच शुरू कर दी है।

Danik Bhaskar | Dec 21, 2017, 02:32 AM IST

समालखा। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एक महिला मेडिकल ऑफिसर के रजिस्टर में आई लव यू लिखा मिला। मामला अब होम्योपैथिक डिपार्टमेंट की सेक्स हरासमेंट कमेटी के पास पहुंच गया है। बुधवार को पानीपत में 5 में कमेटी ने महिला मेडिकल ऑफिसर फार्मासिस्ट के बयान लेने के साथ जांच शुरू कर दी है। 14 दिन की डेपुटेशन पर भेजा गया फार्मासिस्ट...

- जांच पूरी होने तक फार्मासिस्ट को 14 दिन के लिए पानीपत के सिविल हॉस्पिटल में डेपुटेशन कर दिया गया और यहां से फार्मासिस्ट को समालखा सीएचसी में भेजा गया।

- वहीं, विभाग की कमेटी समालखा एसएमओ के बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी।

- सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में होम्योपैथिक महिला डॉक्टर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि 27 अक्टूबर को दोपहर 2:25 बजे मूवमेंट रजिस्टर में एंट्री करके किसी जरूरी काम से डीएओ ऑफिस में चली गई थी।

- वह ओपीडी रजिस्टर की जिम्मेदारी होम्योपैथिक फार्मासिस्ट को देकर गई थी। अगले दिन ऑफिस मेंं रजिस्टर देखा तो उसमें आई लव यू लिखा मिला।

- डॉ. ने आरोप लगाया था कि सीनियर डॉक्टर अधिकारी ने उसके सवालों को ठीक से जवाब नहीं दिया और मामले को लेकर डीएओ सीनियर अधिकारी से मिले तो कोई सकारात्मक जवाब देने की बजाय उनके साथ दुर्व्यवहार किया था और उनकी सुनवाई नहीं की।
- डीएओ जसबीर अहलावत ने बताया कि विभाग से डॉ. अंजु, संजय, जगबीर, एडवोकेट चंचल जांगड़ा समाजसेवी रिटायर्ड प्रिंसिपल कमलेश कादियान ने महिला डॉक्टर फार्मासिस्ट के बयान लेकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही फार्मासिस्ट जसबीर को 14 दिन के लिए पानीपत सिविल अस्पताल में डेपुटेशन पर भेजा गया।
- थाना इंचार्ज नवीन संधू ने बताया कि महिला डॉक्टर के बयान पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। जांच की जा रही है। होम्योपैथिक डॉक्टर फार्मासिस्ट के होने पर गेट पर पूरा दिन ताला लटका रहा।