Hindi News »Haryana »Panipat» Last Day Of December Coldest Day

बीते दिसंबर का आखिरी दिन सबसे ठंडा, 3.40 पर आया पारा, धुंध में 5 मीटर भी नहीं दिखा

नए साल का आगाज घनी धुंध और कड़ाके की ठंड के साथ हो रहा है।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 01, 2018, 07:25 AM IST

बीते दिसंबर का आखिरी दिन सबसे ठंडा, 3.40 पर आया पारा, धुंध में 5 मीटर भी नहीं दिखा
पानीपत | नए साल का आगाज घनी धुंध और कड़ाके की ठंड के साथ हो रहा है। बीते साल के आखिरी दिन रविवार को हिसार में रात का पारा 3.4 डिग्री पर गया। दिसंबर 2017 में यह पहली बार 4 डिग्री से नीचे आया। वहीं, करनाल में दिन का पारा 24 घंटे में ही 5.5 डिग्री लुढ़ककर 13.5 डिग्री पर गया। सुबह घनी दिन में हल्की धुंध छाई रही। दोपहर के समय मौसम हल्का साफ हुआ तो चार बजते ही फिर काेहरा छाने लगा। 5 बजे ही वाहनों की लाइट जलानी पड़ गई। 6 बजे तक तो दृश्यता शून्य हो गई। 5 मीटर पर भी कुछ नहीं दिखा। मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि 4 जनवरी को पश्चिमी विक्षोभ रहा है। इससे पहाड़ों पर बर्फबारी होगी। मैदानी क्षेत्रों में पाला जमने और गहरी धुंध छाने के आसार हैं।
नई दिल्ली |रविवार सुबह दिल्ली में सीजन का सबसे घना कोहरा छाया। इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर 350 से ज्यादा उड़ानें प्रभावित हुईं। 270 से ज्यादा उड़ानें लेट हुईं। करीब 50 डायवर्ट की गईं। 35 उड़ानें रद्द करनी पड़ीं। उत्तर भारत में 57 ट्रेनें देरी से चलीं, जबकि 15 रद्द करनी पड़ीं। 18 ट्रेनों को रिशेड्यूल किया गया।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×