Hindi News »Haryana »Panipat» Life Imprisonment For Four Convicts Who Kill Minor Friend Murder

हत्या कर नाबालिग दाेस्त का शव नहर में बहाने वाले चार दोषियों को उम्रकैद

मामले में दोषी धर्मबीर, प्रवीण, सोनू व आशीष को उम्रकैद की सजा सुनाई है, जबकि सचिन को बरी कर दिया।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 16, 2018, 05:15 AM IST

सोनीपत . नाबालिग दोस्त की हत्या कर शव नहर में फेंकने के मामले में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश डॉ. सुशील कुमार गर्ग की कोर्ट ने सोमवार को फैसला सुनाया। मामले में दोषी धर्मबीर, प्रवीण, सोनू व आशीष को उम्रकैद की सजा सुनाई है, जबकि सचिन को बरी कर दिया। दोषियों पर 35-35 हजार रुपए जुर्माना भी किया है। जुर्माना न देने पर दोषियों काे एक साल की अतिरिक्त कैद काटनी होगी।


बता दें कि दो फरवरी, 2015 को गांव हलालपुर निवासी तेज सिंह ने थाना खरखौदा में शिकायत देकर बताया था कि उसके नाबालिग बेटे रोहित को 27 जनवरी 2015 को गांव के ही युवक आशीष उर्फ पकोड़ा, सोनू उर्फ गप्पड और सन्नी उर्फ सचिन व अन्य दो से तीन युवक घर से बुलाकर ले गए थे। बेटा देर रात तक घर नहीं लौटा। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। घटना के दिन आरोपी आशीष, सन्नी, कर्मबीर और धर्मबीर की सोनीपत कोर्ट में पेशी थी। 2014 में इन चारों पर बारोटा के पास बाइक लूटने का आरोप लगा था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Hatya kar naabaaliga daaest ka shv nhar mein bahaane vaale Char dosiyon ko umrkaid
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×