--Advertisement--

सास 50 हजार मांगती है, बीवी युवकों से गंदी बातें करती है- लिख जलती पराली में कूदा

शादी के 10 महीने बाद ही युवक ने सुसाइड लेटर लिख् उठाया ये जानलेवा कदम।

Danik Bhaskar | Mar 13, 2018, 08:47 AM IST
शख्स को अस्पताल पहुंचाया, जहां शख्स को अस्पताल पहुंचाया, जहां

पूंडरी(हरियाणा). पत्नी और ससुरालियों से तंग आकर फतेहपुर के 27 वर्षीय राजेंद्र ने जलती पराली में कूदकर जान दे दी। उसकी 10 माह पहले ही शादी हुई थी। एक हफ्ता रहने की बात कहकर गई पत्नी दो माह से मायके में जमी थी। राजेंद्र ने सुसाइड नोट में लिखा है कि सास 50 हजार रुपए मांगती है जबकि, पत्नी युवकों से बातें करती है।

घर पर सभी खाना खाकर सो गए तो उठाया ये जानलेवा कदम

- पुलिस के मुताबिक मृतक के पिता की शिकायत पर पत्नी पिन्नू, ससुर पालू व सास पर सुसाइड के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है। मृतक के पिता नंदलाल ने बताया कि राजेंद्र की शादी 10 महीने पहले करनाल के गांव शाहपुर में हुई थी। दो महीने पहले उसकी पत्नी एक सप्ताह के लिए मायके गई थी। सप्ताह बाद राजेंद्र पत्नी को लेने गया तो ससुराल वालों ने झगड़ा किया। बाद में ससुर पालू ने उसके बेटे को फोन पर धमकाया।

- रविवार रात को परिवार के सभी सदस्य खाना खाकर सो गए और राजेंद्र अलग कमरे में सो रहा था। रात साढ़े 10 बजे बाहर से राजेंद्र के चिल्लाने की आवाज आई तो परिवार के सदस्य बाहर निकले। घर के सामने खाली पड़े प्लॉट में राजेंद्र के शरीर पर आग लगी हुई थी। उन्होंने मुश्किल से बेटे के शरीर से आग बुझाई और कैथल के सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

टूटी-फूटी हिंदी में ये लिखा सुसाइड नोट में

मैं बीवी और सास-ससुर से तंग आकर। मेरी सास मुझसे 50 हजार रुपए मांग रही है और मेरी घर वाली पिन्नू, मित्ते, मुकेश शाहपुर के साथ गंदी गंदी बातें करती है। और मुझे शाहपुर के सरपंच की धमकी देती है और मुझे अपने मां- बाप से अलग होने को कहती है।