Hindi News »Haryana »Panipat» Minor Girl Send Bengaluru After Kidnap

शादी का झांसा देकर रेप, फिर दोस्त को सौंपा, उसने रेप कर डांस बार में भेजा

पुलिस ने बैंगलोर से बरामद किया।

Anil Bhardwaj | Last Modified - Mar 14, 2018, 07:35 PM IST

शादी का झांसा देकर रेप, फिर दोस्त को सौंपा, उसने रेप कर डांस बार में भेजा

करनाल। घरौंडा एरिया में एक नाबालिग को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और इसके बाद दोस्त को सौपा दिया। दोस्त ने भी लड़की के साथ दुष्कर्म किया। फिर लुधियाना से एक महिला दोस्त के माध्यम से बैंगलोर डांस बार में भेज दिया। करनाल पुलिस ने केस में कार्रवाई करते हुए नाबालिग लड़की को बंगलौर के एक डांस बार से बरामद कर लिया। आरोपी सौरभ और कृष्ण को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि सौरभ उसके स्कूल में पढ़ता था। पढ़िए पूरा मामला...

- 23 फरवरी को घरौंडा थाना में एक व्यक्ति ने शिकायत दी कि उसकी नाबालिग बेटी का अपहरण कर लिया गया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया गया।
- एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने केस की जांच मूनक चौकी इंचार्ज एएसआई कुलदीप सिंह को सौंपी। एएसआई कुलदीप सिंह ने गहनता के साथ मामले की छानबीन शुरू कर, इसकी कड़ियों को जोड़ते हुए 2 मार्च को मूनक क्षेत्र से आरोपी सौरभ वासी रायपुर जट्टान को गिरफ्तार किया।
- दो दिन के रिमांड में पुलिस ने कार्रवाई आगे बढ़ाई। 11 मार्च को एएसआई कुलदीप सिंह को सूचना मिली जिसपर कार्रवाई करते हुए वे लड़की के पिता को साथ लेकर बैंगलोर पहुंचे और वहां बड़ी मशक्कत के बाद उन्होंने एक होटल बिग बास से लड़की को बरामद किया।
- पुलिस टीम उसके पिता के साथ उसको लेकर करनाल पहुंची और उसे अदालत के समक्ष पेश कर उसके बयान दर्ज करवाए।
- परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस ने बुधवार को आरोपी कृष्ण को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड में उसके साथियों व लड़की के अपहरण के कारणों के संबंध में पूछताछ की जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×