Hindi News »Haryana »Panipat» Minor School Girl Molested By Boy

स्कूल में छात्रा का मुंह दबाकर की छेड़छाड़, आरोपी के हाथ पर काट बच्ची ने खुद को बचाया

तीन महीने बाद शहर के आर्य गर्ल्स स्कूल में गुुरुवार को तीसरी कक्षा की छात्रा से एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 16, 2017, 07:02 AM IST

स्कूल में छात्रा का मुंह दबाकर की छेड़छाड़, आरोपी के हाथ पर काट बच्ची ने खुद को बचाया

पानीपत.द मिलेनियम स्कूल में चौथी कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म के प्रयास के मामले के करीब तीन महीने बाद शहर के आर्य गर्ल्स स्कूल में गुुरुवार को तीसरी कक्षा की छात्रा से एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी। 8 साल की छात्रा ने आरोप लगाया कि पीली टीशर्ट पहना युवक उसे पकड़ प्रशासनिक भवन के पीछे ले गया और गलत हरकतें करने लगा। वारदात उस समय की है जब लंच टाइम के बाद वह क्लास में जा रही थी।

छात्रा ने हाथ पर काटा तो युवक ने उसे छोड़ दिया। इसके बाद वह क्लास में आ गई। घर जाकर छात्रा ने घर में बड़ी बहन को आपबीती बताई। रात को एसपी राहुल शर्मा स्कूल पहुंचे और बच्ची से बातचीत की। स्कूल के सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई। पुलिस ने पोक्सो एक्ट में अज्ञात पर केस दर्ज किया है। आशंका है कि वारदात को स्कूल के कर्मचारी ने ही अंजाम दिया है। स्कूल प्रबंधन ने रविवार तक स्कूल की छुट्टी कर दी है।

स्कूल प्रबंधक समिति के पदाधिकारी रात में पहुंचे

शहर की एक कॉलोनी वासी 8 वर्षीय छात्रा ने घर जाकर कहा कि वह दोबारा स्कूल नहीं जाएगी। बड़ी बहन ने कारण पूछा तो उसने पूरी घटना बताई। इसके बाद उसने पिता को बताया। उन्होंने स्कूल प्रधानाचार्य को सूचना दी। प्रधानाचार्य और स्कूल प्रबंधक समिति के पदाधिकारी स्कूल पहुंचे। पिता को स्कूल बुलाया गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। देर रात सिटी थाना पुलिस स्कूल में पहुंच गई और मामले की जांच शुरू की। सीसीटीवी फुटेज भी जांची।

लंच के बाद क्लास में जाते समय वारदात

एसपी ने पीड़ित छात्रा को स्कूल में बुलवाया और उससे पूरे मामले की जानकारी ली। छात्रा ने एसपी को बताया कि लंच के बाद जब वह अपनी कक्षा में जा रही थी तो पीले रंग की टीशर्ट पहने एक युवक ने उसका मुंह दबा लिया और उसे उठा कर स्कूल के प्रशासनिक भवन के पीछे ले गया। छात्रा ने आरोपी के हाथ पर काटा और भाग निकली। डर के मारे स्कूल में किसी को भी नहीं बताया।

सिटी थाने की पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जांची

स्कूल परिसर में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे हैं। एसपी राहुल शर्मा ने गुरुवार रात करीब 11 बजे तक स्कूल के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की। शुक्रवार सुबह सिटी थाना पुलिस, बच्ची और उसके परिजनों के साथ फिर से स्कूल पहुंची और बच्ची से पूरी घटना की जानकारी ली। हालांकि अब तक सीसीटीवी कैमरे आरोपी छात्रा को ले जाते हुए नजर नहीं आ रहा है।

पीली टीशर्ट में कौन था उस दिन, जांच शुरू

स्कूल प्रशासन ने गुरुवार रात करीब 12 बजे छात्राओं के अभिभावकों को दो दिन की छुट्टी का मैसेज भेज दिया। अब स्कूल सोमवार को खुलेगा। आशंका है कि स्कूल के किसी कर्मचारी ने ही वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि पीली टीशर्ट वाली ड्रेस किसी भी स्टाफ की नहीं बताई जा रही है। पुलिस की साइबर टीम और सीआईए भी जांच में लगी हुई है।

मिलेनियम स्कूल मामले में 84 दिन बाद भी नहीं आई एसआईटी की रिपोर्ट

स्कूल में बच्ची से ज्यादती की वारदात नहीं रुक रही हैं, क्योंकि जांच के नाम केस को निपटाने के प्रयास शुरू हो जाते हैं। मिलेनियम स्कूल में 20 सितंबर को 9 वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास हुआ। आरोप में स्वीपर को पकड़ा गया। सच सामने नहीं आया। दो दिन बाद प्रशासन ने जांच के लिए एसआईटी गठित कर तीन दिन में रिपोर्ट मांगी थी, 84 दिन बाद भी रिपोर्ट नहीं आई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: school mein chhaatraa ka munh dbaakar ki chheड़chhaaड़, aaropi ke haath par kat bachchi ne khud ko bchaayaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×