Hindi News »Haryana »Panipat» Molestator Beat Girl And Her Mother After Teasing

बेटे ने छेड़ी लड़की, मां ने मांगी माफी, आरोपी ने शराब पीकर युवती व उसकी मां को रॉड से पीटा

मगर आरोपी उसी रात शराब पीकर लड़की के घर पहुंच गया और रॉड से लड़की और उसकी मां पर हमला कर दिया।

Bhaskar news | Last Modified - Jan 19, 2018, 06:37 AM IST

पानीपत.राजनगर में एक युवक ने दुकान से सामान खरीदकर लौट रही 18 वर्षीय लड़की से छेड़छाड़ कर दी। लड़की वाले शिकायत लेकर युवक के घर गए तो अारोपी की मां ने माफी मांगकर मामला निपटा दिया। मगर आरोपी उसी रात शराब पीकर लड़की के घर पहुंच गया और रॉड से लड़की और उसकी मां पर हमला कर दिया।


लड़की सिविल अस्पताल में भर्ती है। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। राजनगर निवासी 18 वर्षीय लड़की ने पुलिस को शिकायत दी कि वह 15 जनवरी को किराना दुकान से सामान खरीदकर लौट रही थी। रास्ते में पड़ोसी मुकुल पुत्र नरेश ने छेड़छाड़ की। लड़की ने घर जाकर माता-पिता को जानकारी दी। उसके माता-पिता आरोपी के घर पर गए। आरोपी की मां ने बेटे की हरकतों पर माफी मांग ली। लड़की के माता-पिता घर लौट आए। उसी रात करीब 10 बजे आरोपी शराब पीकर लड़की के घर पर पहुंचा। आरोपी ने घर में घुसकर मां के साथ लोहे के पाइप से मारपीट शुरू कर दी। मुकुल की मां और बहन भी वहां आ गए। उन दोनों ने भी मारपीट की। एएसआई विरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी मुकुल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जमानत मिल गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bete ne chheड़i lड़ki, maan ne maangi maafi, aaropi ne shraab pikar yuvti v uski maan ko rod se pitaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×