--Advertisement--

बच्ची के मर्डर के बाद गांव वालों के सोने का किया इंतजार, रात में घसीटकर फेंका शव, सुबह परिजनों के साथ तलाश में जुटे रहे आरोपी

बच्ची के साथ हुई हैवानियत के बाद फैमिलीवालों के साथ छात्रा को आरोपी भी तलाशते रहे।

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2018, 04:41 AM IST
पुलिस ने आरोपियों को अरेस्ट कर पुलिस ने आरोपियों को अरेस्ट कर

मतलौडा . उरलाना कलां गांव में 6वीं क्लास की बच्ची के साथ हुई हैवानियत के बाद फैमिलीवालों के साथ छात्रा को आरोपी भी तलाशते रहे। जब शव मिला तब भी दोनों मौके पर थे। लोगों को कहते रहे कि बच्ची के साथ गलत हुआ है। आरोपी प्रदीप नशे का आदी है। शनिवार को घर पर कोई नहीं था तो उसने सागर के साथ सुबह से ही शराब पीना शुरू कर दिया। वारदात के बाद दोनों शव को फेंककर आए। सुबह परिजनों के साथ भीड़ में शामिल हुए आरोपी...


- नानी ने बताया कि दोहती के लापता होने पर परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। रात करीब 12 बजे जहां पर शव मिला, उससे थोड़ी दूरी पर सागर मिला था, लेकिन वह हम लोगों को देखकर कुछ नहीं बोला और वहां से चला गया।

- रविवार को शव मिलने के बाद लोगों में गुस्सा था। जैसे ही शव को पुलिस पानीपत लाने लगी तो महिलाओं व अन्य लोग गाड़ी के आगे खड़े हो गए। आरोपियों के पकड़े जाने के बाद ही शव ले जाने की बात कही।

- एसपी राहुल शर्मा ने महिलाओं को समझाया तो वे हाथ जोड़कर बोलीं कि आरोपी को पकड़कर हमारे सामने लाया जाए।

- इस पर एसपी ने भी हाथ जोड़कर कहा कि आरोपी को किसी भी कीमत में नहीं छोड़ा जाएगा।

- इसके बाद सीआईए-3 प्रभारी प्रवीण शर्मा भीड़ में खड़े प्रदीप को पूछताछ के लिए लेकर गए। थोड़ी देर बाद वारदात का खुलासा हो गया।

कूड़ा फेंकने गई थी छात्रा

- नानी ने बताया कि दोहती कूड़ा फेंककर नहीं आई तो उसकी तलाश शुरू की गई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया।

- मंदिर के लाउड स्पीकर से रात को लापता हाेने का अनाउंसमेंट कराया। रविवार सुबह पड़ोसी बोली कि क्यों पड़ी हो।

- उसके कहने पर फिर से तलाश करने के लिए कूड़ा डालने वाले स्थान पर गए, वहां पर नाले में नग्न शव मिला। यहीं प्रदीप का घर है।

शरीर पर नोंचने के निशान

- सिविल हॉस्पिटल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया। बच्ची के सीने पर नोंचने के निशान मिले।

- आरोपियों ने करीब 5 बजे बच्ची को घर के अंदर खींचा था। करीब 7 बजे उन्होंने हत्या कर दी। अंधेरा होने और गांव में सबके सो जाने के बाद रात करीब 11 बजे दोनों शव को फेंककर आए। रास्ते में शव को घसीटते हुए ले जाने के निशान मिले हैं। रास्ते में बच्ची की शॉल भी पड़ी मिली।

X
पुलिस ने आरोपियों को अरेस्ट करपुलिस ने आरोपियों को अरेस्ट कर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..