--Advertisement--

घर के सामने बैठे युवक की चाकू मारकर हत्या, पड़ोसी पर दर्ज हुआ केस

भौवापुर गांव में मंगलवार को घर के बाहर बैठे एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2018, 04:53 AM IST
Neighbors kill a young man by knife

राई। भौवापुर गांव में मंगलवार को घर के बाहर बैठे एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने का आरोप पड़ोस के ही एक युवक पर लगा है। राई थाना पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है।

भौवापुर गांव निवासी विनोद कुमार ने बताया कि उसका 30 वर्षीय भाई सुनील घर के बाहर बैठा हुआ था। इस बीच पड़ोस के ही उदय सिंह ने मामूली कहासुनी के चलते उसके भाई के पेट में चाकू मार दिया। चाकू मारने के बाद आरोपी माैके से फरार हो गया। वे घायल सुनील को लेकर सोनीपत के सिविल अस्पताल में पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या की सूचना पर राई थाना प्रभारी ऋषिकांत मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने मृतक सुनील के भाई विनोद की शिकायत पर आरोपी उदय सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने सोनीपत के सिविल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया। एसएचओ ऋषिकांत ने बताया कि हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीम गठित कर दी है।


बोलने में भी नहीं था सक्षम : मृतक सुनील के भाई विनोद ने बताया कि उसका भाई बोलने में भी असमर्थ था। सुनील की आरोपी उदय के साथ किस बात पर कहासुनी हुई थी। यह भी अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। विनोद ने कहा कि उनकी उदय के साथ किसी प्रकार की कोई पुरानी रंजिश नहीं थी।

Neighbors kill a young man by knife
X
Neighbors kill a young man by knife
Neighbors kill a young man by knife
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..