Hindi News »Haryana »Panipat» Neighbors Kill A Young Man By Knife

घर के सामने बैठे युवक की चाकू मारकर हत्या, पड़ोसी पर दर्ज हुआ केस

भौवापुर गांव में मंगलवार को घर के बाहर बैठे एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

Bhaskar news | Last Modified - Feb 14, 2018, 04:53 AM IST

  • घर के सामने बैठे युवक की चाकू मारकर हत्या, पड़ोसी पर दर्ज हुआ केस
    +1और स्लाइड देखें

    राई। भौवापुर गांव में मंगलवार को घर के बाहर बैठे एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने का आरोप पड़ोस के ही एक युवक पर लगा है। राई थाना पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है।

    भौवापुर गांव निवासी विनोद कुमार ने बताया कि उसका 30 वर्षीय भाई सुनील घर के बाहर बैठा हुआ था। इस बीच पड़ोस के ही उदय सिंह ने मामूली कहासुनी के चलते उसके भाई के पेट में चाकू मार दिया। चाकू मारने के बाद आरोपी माैके से फरार हो गया। वे घायल सुनील को लेकर सोनीपत के सिविल अस्पताल में पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या की सूचना पर राई थाना प्रभारी ऋषिकांत मौके पर पहुंचे।

    पुलिस ने मृतक सुनील के भाई विनोद की शिकायत पर आरोपी उदय सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने सोनीपत के सिविल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया। एसएचओ ऋषिकांत ने बताया कि हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीम गठित कर दी है।


    बोलने में भी नहीं था सक्षम : मृतक सुनील के भाई विनोद ने बताया कि उसका भाई बोलने में भी असमर्थ था। सुनील की आरोपी उदय के साथ किस बात पर कहासुनी हुई थी। यह भी अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। विनोद ने कहा कि उनकी उदय के साथ किसी प्रकार की कोई पुरानी रंजिश नहीं थी।

  • घर के सामने बैठे युवक की चाकू मारकर हत्या, पड़ोसी पर दर्ज हुआ केस
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Neighbors Kill A Young Man By Knife
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×