Hindi News »Haryana »Panipat» No Clue About Sonu And Nandu

10वें दिन भी नहीं निकाल पाए मलबे में दबे श्रमिक, जाम लगाने वालों पर केस

गवती एक्सपोर्ट फैक्टरी में आग लगने के बाद मलबे में दबे श्रमिक यूपी निवासी सोनू और नंदू का 10वें दिन भी कोई सुराग नहीं लग

Bhaskar News | Last Modified - Jan 09, 2018, 08:04 AM IST

10वें दिन भी नहीं निकाल पाए मलबे में दबे श्रमिक, जाम लगाने वालों पर केस
पानीपत. शिव नगर में बनी भगवती एक्सपोर्ट फैक्टरी में आग लगने के बाद मलबे में दबे श्रमिक यूपी निवासी सोनू और नंदू का 10वें दिन भी कोई सुराग नहीं लग पाया। पहली बार प्रशासन ने सोमवार रात को रेस्क्यू चलाकर दोनों को तलाशने के लिए प्रयास किए। दोपहर को डॉग स्क्वाॅयड को भी बुलाकर श्रमिकों को तलाशा गया, लेकिन सफलता नहीं मिली। वहीं, सोमवार को धीमी गति से चल रहे रेस्क्यू से नाराज परिजनों ने मलिक पेट्रोल पंप के सामने जीटी पर जाम लगाया। एएसआई जसबीर एक महिला समेत 5 लोगों के नामजद सहित अज्ञात 80 से लोगों पर नेशनल हाइवे एक्ट और आईपीसी की अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया है। गौरतलब है कि 30 दिसंबर को भगवती एक्सपोर्ट फैक्ट्री में आग लग गई थी। काम कर रहे सारे मजदूर निकल आए थे, लेकिन यूपी के नंदू और सोनू फैक्ट्री के मलबे में दब गए थे।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 10ven din bhi nahi nikal paae mlbe mein dbe shrmik, jaam lgaaane vaalon par kes
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×