Hindi News »Haryana »Panipat» Old Lady Complain Her Son To Cjm

रेलवे स्टेशन पर इस हाल में घूम रही थी मां, शराबी बेटे ने तोड दिए पैर और दांत

सीजेएम एवं डीएलएसए के सचिव मोहित अग्रवाल ने शुक्रवार को सिविल अस्पताल अौर रेलवे स्टेशन का दौरा किया।

Bhaskar news | Last Modified - Jan 06, 2018, 04:07 AM IST

  • रेलवे स्टेशन पर इस हाल में घूम रही थी मां, शराबी बेटे ने तोड दिए पैर और दांत
    +2और स्लाइड देखें

    पानीपत. सीजेएम एवं डीएलएसए के सचिव मोहित अग्रवाल ने शुक्रवार को सिविल अस्पताल अौर रेलवे स्टेशन का दौरा किया। यहां पर लावारिश मिले बुजुर्गों को वृद्धाश्रम भेजने के लिए बातचीत की। रेलवे स्टेशन पर घूम रही एक महिला ने सीजेएम को बताया कि बेटा शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता है। उसने मारपीट करके एक पैर व दांत तोड़ दिए। इस पर सीजेएम ने पुलिस को बुलाकर कार्रवाई के निर्देश दिए।


    बुजुर्ग ने वृद्धाश्रम जाने से किया मना :सीजेएम सबसे पहले सिविल अस्पताल पहुंचे। यहां पर जनसेवा दल में रहने वाले एक बुजुर्ग से बातचीत की। सीजेएम ने उसको वृद्धाश्रम भेजने के बारे में बातचीत की तो उसने वहां पर जाने से मना कर दिया। कहा कि वह जनसेवा दल में ही ठीक है। यहां पर वह मरीजों की सेवा करता है।

    बेटी भी थी महिला के पास

    इसके बाद सीजेएम रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। यहां पर ज्ञानोदेवी नाम की एक महिला aजमीन पर बैठी थी। महिला ने बताया कि बेटा शराब पीकर मारपीट करता है और उसे घर से निकाल दिया। उसकी दो बेटी हैं। एक की कुरुक्षेत्र और दूसरे की गौतम नगर में शादी हुई है। इस दौरान बेटी भी वहां पर पहुंच गई। बेटी ने कहा कि मां उनके साथ घर पर नहीं जाती। कई बार उसने मां को ले जाने का प्रयास भी किया। इसलिए वह मां के लिए रोजाना खाना लेकर रेलवे स्टेशन पर आती है। इस दौरान स्टेशन अधीक्षक धीरज कपूर भी पहुंच गए। सीजेएम ने पुलिस बुलाकर मामले में उचित कार्रवाई के निर्देश दिए। स्टेशन पर एक अन्य महिला भी बीमारी हालात में मिली। उसको वृद्धाश्रम भिजवाने के लिए कहा है।

  • रेलवे स्टेशन पर इस हाल में घूम रही थी मां, शराबी बेटे ने तोड दिए पैर और दांत
    +2और स्लाइड देखें
  • रेलवे स्टेशन पर इस हाल में घूम रही थी मां, शराबी बेटे ने तोड दिए पैर और दांत
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Old Lady Complain Her Son To Cjm
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×