Hindi News »Haryana »Panipat» Old Lady Killed For Property

एक्स सर्विसमैन की 78 साल की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, केस दर्ज

सिसानागांव में मुख्य मार्ग पर अपने एक्स सर्विसमैन 83 वर्षीय पति के साथ रह रही सोना देवी (78) की किसी ने हत्या कर दी।

Bhaskar news | Last Modified - Dec 09, 2017, 07:37 AM IST

एक्स सर्विसमैन की 78 साल की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, केस दर्ज

पानीपत। सिसानागांव में मुख्य मार्ग पर अपने एक्स सर्विसमैन 83 वर्षीय पति के साथ रह रही सोना देवी (78) की किसी ने हत्या कर दी। शव को खुर्द-बुर्द करने के लिए बुजुर्ग को टॉयलेट में सीट पर बैठा दिया। मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। एफएसएल टीम ने मौके से सेंपल लिए। मृतक महिला के भतीजे के बयान पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है।


मृतक सोनी देवी के भतीजे कृष्ण पुत्र चंद्र सिंह निवासी मकीमपुर ने पुलिस को बताया कि उसकी बुआ की सिसाना में ससुराल है। फूफा रामकिशन (83) एक्स सर्विसमैन है और कूल्हा टूटने से चार साल से बिस्तर पर हैं। बुआ की कोई अपनी संतान नहीं है। इसलिए वह उनकी सेवा के लिए कई बार आकर उनके साथ रहता था। करीब 4 बजे शुक्रवार को वह अपने गांव में चला गया था। आठ दिसंबर को उसे सूचना मिली की उसकी बुआ की मौत हो गई है। मौके पर जाकर पता किया तो बुआ टॉयलेट में मृत मिली। उसके गले में निशान थे।

मौके पर ग्रामीणों में चर्चा रही कि बुजुर्ग दपंति को सरकार की तरफ से रजिस्ट्री का मकान मिला हुआ है, जो रोहतक रोड पर बेहतर लोकेशन में है। गांव में होते हुए भी इस प्लाट की कीमत ज्यादा बताई जा रही है। ग्रामीणों ने शक जाहिर किया है कि कहीं किसी ने प्लाट हथियाने के चक्कर में तो महिला की हत्या की है। पुलिस कई एंगल से जांच में जुटी हुई है।

परिजनों के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में हत्या की वजह का पता लगेगा। मामले की तस्दीक की जा रही है। आरोपियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।’ -

वीरेंद्रशर्मा, थाना प्रभारी खरखौदा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: eks srvismain ki 78 saal ki patni ki galaa ghontkar Hatya, kes drj
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×