पानीपत

--Advertisement--

कई जगह पद्मावत की बुकिंग बंद, अम्बाला, पानीपत में सुरक्षा के बीच स्क्रीनिंग

गुड़गांव के 10 मल्टीप्लेक्स में ऑनलाइन टिकट बुकिंग शुरू हो गई है, जबकि ऑफ लाइन टिकट बुकिंग काउंटर बंद कर दिए गए।

Danik Bhaskar

Jan 24, 2018, 08:17 AM IST

हरियाणा. प्रदेश के कई शहरों में सिनेमा मालिक पद्मावत की स्क्रीनिंग पर अब भी संशय में हैं। जिसकी वजह से कई जगह इसकी ऑनलाइन और ऑफ लाइन टिकट बुकिंग भी नहीं की जा रही है। हालांकि गुड़गांव के 10 सिनेमाघरों में फिल्म को भारी सुरक्षा के बीच दिखाया जाएगा।पानीपत में भी सिनेमा संचालकों का कहना है कि वे इसे दर्शकों को जरूर दिखाएंगे।


यमुनानगर में मंगलवार को क्षत्रिय एकता महासभा ने मार्च निकालकर दोनों सिनेमाघरों पर पहुंचकर फिल्म का प्रदर्शन न करने को ज्ञापन दिया। इससे वहां पर फिल्म को लेकर धारा 144 लागू कर दी गई है। उप्पल मॉल के कार्निवल सिनेमा में अब फिल्म का प्रदर्शन नहीं होगा। यहां करीब 150 ऑनलाइन बुकिंग भी हो चुकीं थीं, जो रद्द कर दी गई है। कुरुक्षेत्र के कैसल मॉल में भी राजपूत समाज के युवा पोस्टर फाड़ कर पहले ही आपत्ति जता चुके हैं।
भिवानी में सर्वसमाज की तरफ से ठाकुर लाल सिंह व कुंवर ओमबीर सिंह तंवर ने बताया कि उन्हें सिनेमा हॉल संचालकों की तरफ से आश्वस्त किया गया है कि वो फिल्म को नहीं चलाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने समाज के लोगों से यह अपील भी की है कि वे इस फिल्म को न देखें। उधर, सिरसा और डिंग मंडी में सिनेमा संचालक ने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है। जिले में विरोध की संभावना को देखते हुए एसपी ने अलर्ट जारी कर दिया है। करणी सेना ने दर्शकों को गुलाब देकर फिल्म न देखने की अपील करने और सिनेमा हाल के पास प्रदर्शन की बात कही है।

गुड़गांव के सभी मल्टीप्लेक्स में दिखाई जाएगी पद्मावत

उधर, गुड़गांव के 10 मल्टीप्लेक्स में ऑनलाइन टिकट बुकिंग शुरू हो गई है, जबकि ऑफ लाइन टिकट बुकिंग काउंटर बंद कर दिए गए। सोमवार देर शाम को सोहना रोड स्थित रहेजा मॉल्स में कुछ नकाबपोश बदमाशों द्वारा तोड़फोड़ किए जाने की घटना के बाद सभी सिनेमाघरों पर पुलिस तैनात कर दी गई है। गुड़गांव के सिनेमा हॉल व मल्टीप्लेक्स के 200 मीटर दायरे में धारा 144 लागू कर दी है। अंबाला सिटी और कैंट के चार सिनेमाघरों में सौ पुलिस मुलाजिमों की सुरक्षा में फिल्म दिखाई जाएगी । उधर, पलवल में भी धारा 144 लागू कर दी है।

हिसार के सिनेमाघरों में चलाया जाएगा प्रीमियर शो

हिसार में पद्मावत फिल्म का प्रीमियर शो बुधवार की शाम 6 बजे दोनों सिनेमाघर में चलाया जाएगा। इसके लिए जहां सिनेमा हॉल संचालकों ने व्यवस्थाएं की हैं, वहीं प्रशासन ने भी सुरक्षा के इंतजाम किए हैं। इस शो से होने वाली आय को सिनेमाघरों ने चेरिटी में देने का फैसला किया है। मूवी भले देशभर में 25 को रिलीज होगी, लेकिन फिल्म का प्रीमियर शो शहर के सनसिटी और एमजी क्लब सिनेमा में चलेगा। विरोध को देखते हुए प्रशासन भी अलर्ट है। सनसिटी सिनेमा हॉल के संचालक सुनील गोयल ने बताया कि फिल्म में कोई विवादित सीन नहीं है। हमारा विरोध करने वालों और प्रशासन से भी निवेदन है, वे शांति व्यवस्था बनाए रखें। रही बात प्रीमियर से होने वाली आय चैरिटी में जाएगी या नहीं इसका फैसला डिस्ट्रीब्यूटर करता है।


शो का पैसा चैरिटी में देंगे एमजी क्लब सिनेमा हाल के संचालक गगन ने बताया कि फिल्म का प्रीमियर शो चलाया जाएगा। शो से होने वाली आय का पैसा गरीब बच्चों की शिक्षा पर चैरिटी के लिए देने का फैसला किया है। इसके साथ प्रशासन ने भी सुरक्षा का भरोसा दिलाया है। फिलहाल सिनेमा हाल पर सुरक्षा बल तैनात है।

Click to listen..