Hindi News »Haryana News »Panipat» Pharmacist Admitted His Mistake

फार्मासिस्ट ने ही लिखा था महिला डॉक्टर के रजिस्टर में ‘आई लव यू’

Bhaskar news | Last Modified - Dec 30, 2017, 07:12 AM IST

एक महिला होम्योपैथिक मेडिकल ऑफिसर के रजिस्टर में आई लव यू लिखने के मामले में फॉर्मासिस्ट ने अपनी गलती मानी है।
फार्मासिस्ट ने ही लिखा था महिला डॉक्टर के रजिस्टर में ‘आई लव यू’

समालखा.सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एक महिला होम्योपैथिक मेडिकल ऑफिसर के रजिस्टर में आई लव यू लिखने के मामले में फॉर्मासिस्ट ने अपनी गलती मानी है। डीएओ जसबीर अहलावत ने बताया कि फार्मासिस्ट को फिलहाल पानीपत में डेपुटेशन पर भेजा गया है। स्थाई तबादले के लिए उच्चाधिकारियों के पास प्रपोजल भेजा जाएगा। वहीं, पानीपत से फॉर्मासिस्ट की पत्नी को समालखा में भेजा गया है।

गौरतलब है कि भापरा रोड पर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में महिला होम्योपैथिक डॉक्टर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि 27 अक्टूबर को दोपहर करीब 2:25 बजे मूवमेंट रजिस्‍टर में एंट्री करके डीएओ कार्यालय में गई थी। वहां जाने से पहले ओपीडी रजिस्‍टर की जिम्मेदारी फार्मासिस्ट को दी थी। अगले दिन रजिस्टर में आई लव यू लिखा मिला था। 20 दिसंबर को होम्योपैथिक विभाग की पांच सदस्यीय सेक्सुअल हरासमेंट कमेटी के सामने दोनों पक्षों ने बयान दर्ज करवाए थे। जांच रिपोर्ट न आने तक फार्मासिस्ट को 14 दिन के लिए पानीपत डेपुटेशन पर भेजा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: faarmaasist ne hi likhaa thaa mahila doktr ke rjistr mein aaee love yu
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Panipat

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×