Hindi News »Haryana »Panipat» Police Arrested Accused Father In Law In Murder Case Of A Lady

पुत्रवधू के साथ थे अवैध संबंध, रेप नहीं कर सका तो ले ली जान

2 अप्रैल को सोहना के भूड़पाड़ा मोहल्ला में एक 50 वर्षीय महिला की हत्या की गई।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 04, 2018, 05:37 PM IST

  • पुत्रवधू के साथ थे अवैध संबंध, रेप नहीं कर सका तो ले ली जान
    +1और स्लाइड देखें

    सोहना(गुड़गांव)। कुछ दिन पहले ही दिनदिहाड़े एक महिला के घर पर ही उसकी निर्मम हत्या का मामला सामने आया था। सोहना पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को काबू कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला का बलात्कार करना चाहता था, जिसमें वह सफल न हो सका और महिला की बुरी तरीके से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को नगली गांव के पास पहाड़ी घाटी से गिरफ्तार किया है, पूछताछ में पता चला कि आरोपी मृतक महिला की पुत्रवधू के बीच अवैध संबंध भी थे।

    गौरतलब है कि 2 अप्रैल को सोहना के भूड़पाड़ा मोहल्ला में एक 50 वर्षीय महिला की हत्या की गई। सोहना थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जिसमें आरोपी हनी गोयल को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि उसके व मृतक महिला की पुत्रवधू के साथ अवैध संबंध थे। जिनको मृतका कृषणा ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। जिसके बाद आरोपी उसे मारने की फिराक में था।

    पुलिस के अनुसार आरोपी ने मृतका की हत्या बड़ी बेदर्दी से की गई थी, आरोपी ने पहले चिमटे से वार किया व उसके बाद सिलबट्टे से सिर पर लगातार वार किया, जब महिला बेहोश हो गई तो चाकू से उसकी गर्दन काट दी। आरोपी ने हत्या से पहले महिला के साथ उसका दुष्कर्म करने का प्रयास किया था।

    आरोपी ने बताया कि मृतका के बेटे विक्की की शादी उसने अपने ससुराल गांव किरावली फरीदाबाद से करीब सवा साल पहले कराई थी। जिस कारण उसका मृतिका के घर आना जाना हो गया। दोषी हनी गोयल ने मृतका कृष्णा के बेटे की पत्नी से अवैध संबंध स्थापित कर लिए। करीब 1 सप्ताह पहले का कृष्णा ने दोषी को अपने घर में दिन के समय अपनी पुत्रवधू के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। जिस पर मृतका कृष्णा ने हनी गोयल को काफी भला बुरा कहा और धक्का देकर घर से बाहर निकाल दिया।

    इसके बाद दोषी ने अपने रास्ते से हटाने का इरादा बना लिया। 2 अप्रैल को करीब 10:30 बजे आरोपी मृतका के घर गया। उस समय महिला का पति व बेटा अपने काम से बाहर गए थे। मौका पाकर वह घर में गया और मृतका के साथ जबरदस्ती गलत काम करने का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपी ने मृतका पर चिमटे से वार किया, सिलबट्टे से उसके सिर पर लगातार वार किए। बेहोश होने के बाद महिला की गर्दन चाकू से काट डाली।

    पुलिस के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पुलिस के आसपास मंडराता रहा, जिससे उस पर कोई शक ना कर सके। लेकिन पुलिस ने तथ्यों के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।



  • पुत्रवधू के साथ थे अवैध संबंध, रेप नहीं कर सका तो ले ली जान
    +1और स्लाइड देखें
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×