Hindi News »Haryana »Panipat» Principal Murder Case Of Viveka Nand School In Yamunanagar

प्रिंसिपल का किया था मर्डर, जेल में पिता से पूछा- पापा यहां से मैं कब बाहर जाऊंगा

रिमांड पूरा होने के बाद मंगवार को कोर्ट के आदेश पर जब शिवांस को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया।

bhaskar news | Last Modified - Jan 25, 2018, 08:22 AM IST

  • प्रिंसिपल का किया था मर्डर, जेल में पिता से पूछा- पापा यहां से मैं कब बाहर जाऊंगा
    +4और स्लाइड देखें
    मंगवार को कोर्ट के आदेश पर जब शिवांस को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया।

    यमुनानगर.विवेकानंद स्कूल की प्रिंसिपल रितू छाबड़ा की चार गोलियां मारकर हत्या करने के आरोपी 12वीं के छात्र शिवांश व उसके पिता रणजीत गुंबर को जेल की एक ही बैरक में रखा गया है। रिमांड पूरा होने के बाद मंगवार को कोर्ट के आदेश पर जब शिवांस को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया तो जेल की बैरक में अपने पिता को देखकर वह फूट-फूटकर रोने लगा। पिता भी उससे लिपटकर खूब रोया। जेल अधिकारियों के अनुसार दोनों रात तक आपस में बातचीत करते रहे। इस दौरान उन्होंने दूसरे बंदियों से दूरी बनाकर रखी। दूसरों से ज्यादा बात नहीं की।

    रोते हुए शिवांश ने अपने पिता से पूछा कि वह जेल से बाहर कितने दिनों में जाएगा। पिता रणजीत ने उसे धैर्य बंधाते हुए कहा कि जमानत मिलने के बाद वह उसे जल्दी जमानत मिल सके इसके लिए कोशिश करेंगे। इसके बाद दोनों पिता पुत्र देर तक बातचीत करते रहे और पास में ही लेटे। उन्हें जेल के मैनुअल के हिसाब से ही बिस्तर दिए गए हैं। इन पर शिवांश को दिक्कत हो रही थी। वह रातभर करवटें बदलता रहा।
    आर्म्स एक्ट में पकड़े गए फाइनेंसर गुंबर की जमानत पर आज सुनवाई
    जेल अधिकारियों ने कहा नार्मल है व्यवहार
    शिवांश का जेल में पहली रात व्यवहार पूरी तरह से नार्मल रहा। जेल अधिकारियों ने बताया कि दोनों पिता पुत्र को वही खाना दिया गया जो दूसरे बंदियों को दिया गया। शिवांश को यह खाना कम ही अच्छा लगा। उसने दो चपातियां ही खाईं। वहीं रणजीत ज्यादा नार्मल दिखा।
    शिवांश व उसके पिता रणजीत गुंबर को एक ही बैरक में रखा गया है। दोनों पिता-पुत्र पहले एक दूसरे से लिपटकर रोए। बेटा ने पूछा कि वह बाहर कब तक जाएगा। इसके बाद जेल के हिसाब से उन्हें खाना दिया गया जो उन्होंने नार्मल तरीके से खाया। जेल में किसी के साथ भेदभाव नहीं किया जाता सभी समान हैं। रतन सिंह, जेल अधीक्षक
    पुलिस ने दी चाबियां, 27 को खुलेगा स्कूल
    प्रिंसिपल की हत्या के बाद से बंद चल रहा विवेकानंद स्कूल को पुलिस ने अपनी निगरानी ले रखा था। स्कूल से कोई साक्ष्य नष्ट न हो जाए इसके लिए प्रिंसिपल के कमरे समेत पूरे कैंपस की चाबियां पुलिस के पास ही थीं। अब जांच पूरी होने के बाद पुलिस ने चाबियां स्कूल प्रबंधन को सौंप दी। स्कूल चेयरमैन विमल कंबोज ने बताया कि बच्चों की पढ़ाई का नुकसान न हो इसके लिए 27 जनवरी से स्कूल खोला जाएगा। कक्षाएं पहले की तरह ही लगेंगी। इस बारे में पेरेंट्स को मैसेज किया जा रहा है।
    गोली लगने के बाद कमरे से बाहर आई प्रिंसिपल ने कर्मचारी से कुछ कहा था
    शहर की थापर काॅलोनी के स्वामी विवेकानंद स्कूल में हुई घटना की सीसीटीवी फुटेज पुलिस भले ही अभी सार्वजनिक नहीं कर रही है पर इस फुटेज के बारे में कुछ-कुछ जानकारी अब बाहर आने लगी है। मामले की जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कमरे के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिख रहा है कि छात्र द्वारा गोली मारने के बाद घायल अवस्था में प्रिंसीपल अपने कमरे से बाहर निकली। उसने कर्मचारी से कुछ कहा और जमीन पर गिर गई। फिर नहीं उठ सकी। इसके बाद स्कूल में भगदड़ मच गई और प्रिंसिपल को अस्पताल ले जाया गया। वहीं प्रिंसिपल के परिजन बुधवार को स्कूल प्रबंधन से मिले। स्कूल प्रबंधन ने उन्हें घटना के बाद कमरे में रह गया प्रिंसिपल का पर्स व अन्य सामान सौंपा।

  • प्रिंसिपल का किया था मर्डर, जेल में पिता से पूछा- पापा यहां से मैं कब बाहर जाऊंगा
    +4और स्लाइड देखें
    शिवांश की मां।
  • प्रिंसिपल का किया था मर्डर, जेल में पिता से पूछा- पापा यहां से मैं कब बाहर जाऊंगा
    +4और स्लाइड देखें
    शिवांश की फाइल फोटो।
  • प्रिंसिपल का किया था मर्डर, जेल में पिता से पूछा- पापा यहां से मैं कब बाहर जाऊंगा
    +4और स्लाइड देखें
    शिवांश की फाइल फोटो।
  • प्रिंसिपल का किया था मर्डर, जेल में पिता से पूछा- पापा यहां से मैं कब बाहर जाऊंगा
    +4और स्लाइड देखें
    शिवांश के पापा और मम्मी।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Principal Murder Case Of Viveka Nand School In Yamunanagar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×