Home | Haryana | Panipat | Professor murder in front of his daughter in collage sonipat

​छात्राओं पर फब्तियां कसने से रोका तो छात्र ने प्रोफेसर को मारी 4 गोलियां

खरखौदा के गांव पिपली के शहीद दलबीर सिंह राजकीय कॉलेज की घटना।

dainikbhaskar.com| Last Modified - Mar 14, 2018, 09:41 AM IST

1 of
Professor murder in front of his daughter in collage sonipat
मृतक प्रोफेसर राजेश मलिक। (फाइल)

सोनीपत (खरखौदा)। कॉलेज की छात्राओं पर फब्तियां कसने से रोकने पर बीए सेकंड ईयर के छात्र ने एक्सटेंशन प्रोफेसर की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की साजिश में कॉलेज की एक महिला प्रोफेसर व तीन अन्य के भी शामिल होने के आरोप हैं। 

 

 

- वारदात कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे से सटे खरखौदा के गांव पिपली के शहीद दलबीर सिंह राजकीय कॉलेज की है। 
- पुलिस ने बताया कि बीए सेकंड ईयर का छात्र रोहणा निवासी जगमेल कॉलेज की लड़कियों पर फब्तियां कसता रहता था। एक्सटेंशन प्रोफेसर राजेश के रोकने पर जगमेल ने उनके साथ कहासुनी की थी। 
- इसी को लेकर जगमेल उनसे रंजिश रखने लगा। मंगलवार सुबह 9:15 बजे कॉलेज का मेन गेट खुला था। प्रोफेसर राजेश स्टेनो रूम में अपनी 14 वर्षीय बेटी के साथ बैठे थे। 
- तभी जगमेल वहां घुसा और उन पर गोलियां चला दीं। राजेश को छाती, कमर और बाजू पर चार गोलियां लगीं। खरखौदा सीएचसी में ले जाते समय उन्होंने दम तोड़ दिया। 
- सोनीपत के सेक्टर-23 में रहने वाले राजेश मलिक तीन साल पहले कॉलेज में अंग्रेजी के एक्सटेंशन प्रोफेसर लगे थे। 
- पुलिस ने जगमेल पर हत्या व आर्म्स एक्ट में केस दर्ज किया है। वहीं, एक महिला प्रोफेसर व तीन अन्य पर हत्या की साजिश का मामला दर्ज किया है। मुख्य आरोपी व महिला प्रोफेसर फरार हैं। 
- बाकी तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यमुनानगर में भी इसी तरह छात्र ने स्कूल प्रिंसिपल की हत्या कर दी थी। 

 

 

अस्पताल लेकर जाना था, इसलिए बेटी को साथ लाए थे 
- राजेश के साले मयूर विहार निवासी सितेंद्र ने बताया, 'राजेश का 16 वर्षीय बेटा लक्ष्य व 14 वर्षीय बेटी लक्षिका है। 9वीं की छात्रा लक्षिका को दिल्ली में अस्पताल में लेकर जाना था। 
- मैं जीजा राजेश व भांजी लक्षिका को लेकर कार से सुबह 8 बजे घर से निकला। राजेश को कॉलेज में छोड़ने के बाद मुझे लक्षिका को दिल्ली ले जाना था। 
- कॉलेज पहुचंने पर लक्षिका को राजेश अंदर लेकर चले गए। मैंने गाड़ी बाहर खड़ी कर ली। कुछ ही देर बाद अंदर से गोलियों की आवाज आई। 
- पिस्तौल लिए एक युवक स्टेनो रूम से भागता दिखा। लक्षिका चिल्ला रही थी। स्टेनो ज्योति भी वहीं मौजूद थीं।' 

 

 

महिला प्रोफेसर ने की थी उत्पीड़न की शिकायत 
- स्कूल में लगे तीनों सीसीटीवी कैमरे खराब मिले। सितेंद्र ने स्टेनो ज्योति के हवाले से बताया कि जगमेल डिस्टेंस स्टडी का छात्र है। उसका महिला प्रोफेसर बाजवान निवासी योगेश के साथ तालमेल है। 
- शनिवार को दोनों को बातचीत करते भी देखा गया। योगेश ने प्रिंसिपल रवि प्रकाश, जियोग्राफी प्रोफेसर अनिल व इंग्लिश प्रोफेसर राजेश के खिलाफ उत्पीड़न की विभागीय शिकायत भी की हुई थी। वह राजेश से रंजिश रखे हुए थी। 

 

 

बेटी बोली- गोलियां लगने के बाद खून से लथपथ पापा जमीन पर गिर गए 
- वारदात से सहमी लक्षिका ने बताया, 'मैं, मेरे पापा और मैडम ज्योति स्टेनो रूम में थे। तभी एक युवक आया और पापा पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। गोली लगने के बाद खून से लथपथ पापा जमीन पर गिर गए। 

 

 

चाचा की रिवॉल्वर से वारदात, 3 गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी 
- सोनीपत सिविल अस्पताल में चिकित्सकों के बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराया गया। खरखौदा थाना प्रभारी वजीर सिंह ने बताया कि जगमेल ने अपने चाचा रोहणा निवासी दिनेश की लाइसेंसी रिवॉल्वर से वारदात को अंजाम दिया। 
- जबकि थाना कलां निवासी उसके साथी छात्र अमित व आकाश ने हत्या के लिए उकसाया। इसलिए तीनों को भी हत्या की साजिश में गिरफ्तार किया है। जगमेल व महिला प्रोफेसर योगेश की तलाश की जा रही है। 

Professor murder in front of his daughter in collage sonipat
शव को पोस्टमॉर्टम के लिए लेकर जाते हुए परिजन।
Professor murder in front of his daughter in collage sonipat
घटना के बाद विलाप करते हुए परिजन।
Professor murder in front of his daughter in collage sonipat
एसएचओ वजीर सिंह जानकारी देते हुए।
Professor murder in front of his daughter in collage sonipat
कॉलेज के प्रिंसिपल रवि प्रकाश।
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now