पानीपत

--Advertisement--

बेवफा पत्नी से परेशान था शख्स, सुसाइड नोट में लिखा- शिवानी KILL ME

सिटी में बेवफा पत्नी से परेशान एक रेल्वे एम्प्लाय ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली।

Danik Bhaskar

Dec 20, 2017, 02:40 AM IST
साहिल ने 10 पेजों का सुसाइड नोट के शुरूआत में लिखा शिवानी किल मी। साहिल ने 10 पेजों का सुसाइड नोट के शुरूआत में लिखा शिवानी किल मी।

जगाधरी वर्कशॉप (यमुनानगर)। सिटी में पत्नी से परेशान एक शख्स ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। मौके से मिले सुसाइड नोट में मृतक साहिल ने अपनी मौत का जिम्मेदार पति शिवानी को बताया। बता दें की साहिल और शिवानी की शादी एक साल पहले ही हुई थी और दोनों के बीच शादी के छह महीने बाद ही रिश्ते बिगड़ने लगे। जिसके बाद शिवानी मायके जम्मू काश्मीर जाकर रहने लगी थी।

वह किसी और से प्यार करती है...

- साहिल ने 10 पेजों का सुसाइड नोट के शुरूआत में लिखा शिवानी किल मी। जिसमें उसने लिखा कि शिवानी मुझे कहती थी कि मैं किसी और से प्यार करती हूं और मैं उसका बच्चा पैदा करूंगी। शादी के बाद शिवानी ने साहिल से कहा था कि हम दो साल तक फ्रैंड ही रहेंगे।
- अगर हो सकता है तो मेरी नौकरी व पैसे मेरे भाई को दिए जाएं। शिवानी को कुछ न दिया जाए और उसके परिवार को सजा दी जाए। मम्मी मैं फिर से जन्म लूंगा। आपके पास लेटर है, जिसमें सारा लिखा है। मम्मी मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं।

- पुलिस के मुताबिक साहिल 6 महीने पहले भी सुसाइड की कोशिश कर चुका था। उस वक्त मिलें सुसाइड नोट में शादीशुदा लाइफ ठीक न चलने जिक्र था। पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी

सुसाइड नोट में प्यार से लेकर बेवफाई तक का जिक्र

- साहिल ने एक लड़की से अपने पहले प्यार, पिता की मौत, मां के ट्रांसफर फिर शिवानी से शादी के बाद भाई के परिवार से अलग होने की बात से परेशान होने का जिक्र किया।

- डिप्रेशन में आने की बात भी कही। सुसाइड लेटर में यह भी लिखा है कि शादी के बाद पत्नी ने दो साल तक फ्रेंड ही रहने का कहकर फिजिकल रिलेशन न बनाने की बात कही थी।

- सुसाइड लेटर में पत्नी के मोबाइल पर किसी लड़के के भेजे गए मैसेज देखने का भी जिक्र है। यह भी लिखा है कि एक मेडिकल स्टोर संचालक ने उसे बताया कि उसकी पत्नी अबॉर्शन की दवा पूछ रही थी।

पुलिस को मौके से 10 पेज का सुसाइड नोट मिला। पुलिस को मौके से 10 पेज का सुसाइड नोट मिला।
Click to listen..