--Advertisement--

लव मैरिज के बाद घरवालों ने किया बेदखल, गैग बना किया ये काम तो हुआ गिरफ्तार

लव मैरिज के बाद परिवार से बेदखल किए युवक के शौक पूरे नहीं हुए तो अपराध के रास्ते पर चल पड़ा।

Dainik Bhaskar

Jan 06, 2018, 04:14 AM IST
robbers arrest robbry case

पानीपत. लव मैरिज के बाद परिवार से बेदखल किए युवक के शौक पूरे नहीं हुए तो अपराध के रास्ते पर चल पड़ा। आरोपी ने बीए द्वितीय वर्ष के दो छात्रों सहित 4 लोगों का गिरोह बनाया और बराना बैंक में डकैती सहित लूट व चोरी की एक के बाद एक 10 वारदात को अंजाम दे डाला। शुक्रवार को न्यायालय में पेश कर चारों को चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

सीआईए वन प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी संजय उर्फ भूरा और सन्नी, सनेसपाल और शंकर है। शंकर और भूरा गुरुवार रात को बहरामपुर बापौली मोड़ के पास लूट की साजिश रच रहे थे। तभी दोनों को काबू किया।

पूछताछ में बताया कि कुछ दिन पहले भल्लौर रोड पर खल कारोबारी से 55 हजार रुपए लूटे थे। वारदात में सनेसपाल, सन्नी भी शामिल हैं। गुरुवार सुबह दोनों को गोयला कलां गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया।


भूरा ने की थी लव मैरिज: कुछ साल पहले आरोपी भूरा एक लड़की को भगाकर ले गया था। लड़की के परिजनों ने बपौली थाने में अपहरण का केस दर्ज कराया था। पुलिस ने लड़की को बरामद किया तो उसने भूरा के पक्ष में बयान दिए थे। परिवार ने उसकाे बेदखल कर दिया था। सनेसपाल और सन्नी बीए द्वितीय वर्ष में हैं। जोकि नशा करते हैं, रुपए की जरूरत पड़ने पर वारदातों को अंजाम देते हैं। भूरा पहली बार पुलिस गिरफ्तार में आया। शंकर और सन्नी पहले भी जेल जा चुके हैं।

इन वारदातों का खुलासा

1. संजय उर्फ भूरा ने प्रदीप, आर्दश, प्रवीन, रोहित व अन्य के साथ 19 फरवरी 2016 को बराणा में एचडीएफसी बैंक मे गन पॉइंट पर 14 लाख रुपए की डकैती की थी। पुलिस आरोपी प्रदीप, आर्दश, प्रवीन, रोहित व एक अन्य को गिरफ्तार कर चुकी थी।
2. भूरा ने प्रदीप व आर्दश के साथ 4 जून 2016 को छोटू राम चौक पर स्थित गैस गोदाम में गन पॉइंट 50 हजार रुपए लूटे थे।
3. भूरा, शंकर, सनेश व सन्नी ने 15 दिसंबर 2017 को बापौली से भल्लौर रोड पर बाइक सवार कारोबारी से चाकू की नोक पर 55 हजार रुपए लूटे थे।
4. भूरा, शंकर व सनेश ने 14 दिसंबर 2017 को आहूजा स्वीट्स काॅर्नर के पास युवक से बाइक छीनी थी।
5. भूरा व शंकर ने 27 दिसंबर 2017 को पवनजंलि अस्पताल के सामने से बाइक चोरी की थी।
6. भूरा ने जनवरी 2017 में सेक्टर 25 से बाइक चोरी की थी।
7. शंकर ने 6 जुलाई 2017 को अमर भवन चौक के पास से एक महिला का मोबाइल छीना था।
8. शंकर ने 18 दिसंबर 2017 को बापौली में ओम शांति आश्रम के पास युवक से मोबाइल छीना था।
9. शंकर ने 23 मई 2017 को आर्य कालेज के सामने बाइक चोरी की थी।
10. शंकर ने 27 दिसंबर 2017 को एनएचबीसी से बाइक चोरी की।

X
robbers arrest robbry case
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..