Hindi News »Haryana »Panipat» Shopkeeper Unconscious After Taking 500 Money For Women

महिलाओं ने खरीदा सूट, 500 रुपए देते ही दुकानदार बेहोश, 60 पीस ले भागीं

कपड़ा खरीदने के बहाने घुसीं 6 महिलाओं ने दुकान से करीब 60 सूट उड़ा लिए। वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है।

Bhaskar news | Last Modified - Dec 27, 2017, 03:06 AM IST

महिलाओं ने खरीदा सूट, 500 रुपए देते ही दुकानदार बेहोश, 60 पीस ले भागीं

समालखा.शहर की अग्रसेन मार्केट स्थित एक दुकान को महिला चोरों ने निशाना बना लिया। कपड़ा खरीदने के बहाने घुसीं 6 महिलाओं ने दुकान से करीब 60 सूट उड़ा लिए। वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है। पानीपत के हड़ताड़ी गांव निवासी अजीत कादियान ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि अग्रसेन मार्केट में उसकी कपड़े की दुकान है।

सोमवार दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे 1 जेंट्स, 6 महिलाएं और डेढ़ साल के एक बच्चे को साथ लेकर उसकी दुकान पर पहुंची। एक महिला ने एक सूट दिखाने को कहा। उसने 250 रुपए का सूट दिखाया। महिला ने सूट लेकर उसे 500 रुपए दिए। 500 का नोट पकड़ने के बाद वह बेहोश हो गया। महिलाएं उसकी दुकान से करीब 60 सूट चोरी कर ले गईं। करीब आधे घंटे बाद उसे होश आया तो देखा कि उसकी दुकान खाली हो गई। पीड़ित के मुताबिक दुकान में चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। महिलाएं कार में सूट ले जाती दिख रहीं हंै। चौकी पुलिस इंचार्ज संदीप कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mahilaon ne khridaa sut, 500 rupaye dete hi dukandaar behosh, 60 pis le bhaagain
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×