--Advertisement--

सैनिक का भाभी से चल रहा था अफेयर, पत्नी को पता चला तो पति ने किया ऐसा

डिडवानी में पति ने अपनी पत्नी की जहर देकर हत्या का मामला सामने आया हैं।

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2017, 03:37 AM IST
Soldier killed wife by poison panipat

पानीपत। डिडवाड़ी में पति ने अपनी पत्नी की जहर देकर हत्या का मामला सामने आया हैं। जहां सनोली गांव की रहने वाली पिंकी की 2002 में डिडवाड़ी के प्रेम कुमार से शादी हुई थी। शादी होने के कुछ दिनों तक तो बाद तक तो सब कुछ ठीक था लेकिन अचानक जब पिंकी को पता चला की उसके पति प्रेम का भाभी से अफेयर चल रहा हैं तो उसने इस बात का विरोध किया। मृतिका की बहन ने आरोप लगाया कि प्रेम उसे खर्चाे तक के पैसे नहीं देता था।

जहर देकर मारा डाला

- भाभी से लव अफेयर के चलते फौजी ने पत्नी को जहर देकर मार डाला। पिता ने पति, भाभी, जेठ और सास के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करके शव परिजनों को सौंप दिया। देर रात पुलिस ने जेठ को गिरफ्तार कर लिया।

- पिंकी के घर वालों ने आरोप लगाया हैं कि प्रेम के भाभी के नाजायज संबंध हैं। जिसके बारे में पिंकी को पता चला तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया। इसको लेकर उसके साथ मारपीट तक की जाती थी। जिससे पिंकी काफी परेशान रहती थी ।

- शुक्रवार रात बेटी पिंकी के साथ पति प्रेम, सास अंतोदेवी, जेठ कर्ण सिंह जेठानी संतोष ने मारपीट की थी। बाद में जहरीला पदार्थ खिला दिया। इसके बाद बहन ओमगिरि उसको अस्पताल लेकर आई। जहां -पर उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने जेठ कर्ण सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पिंकी की इशू (13), कोमल (11), मनीषा (7), सोनू (4) चार बेटियां हैं।

- बहन ओमगिरि ने बताया कि प्रेम संबंधों का विरोध करने पर पिंकी के साथ मारपीट की जाती थी। इसको लेकर कई बार पंचायत भी हुई। करीब साढ़े चार साल तक पिंकी मायके में रही। करीब छह माह पहले पंचायत में फैसला होने पर वह ससुराल आई थी।

- प्रेम 22 नवंबर को ही एक माह की छुट्टी लेकर घर पर आया था। बड़ी बेटी ने बताया कि शुक्रवार को घर पर झगड़ा हो रहा था। इसके बाद वह स्कूल चली गई थी।

पिंकी साढ़े चार साल रही मायके में


- बहन ओमगिरि ने बताया कि प्रेम संबंधों का विरोध करने पर पिंकी के साथ मारपीट की जाती थी। इसको लेकर कई बार पंचायत भी हुई। करीब साढ़े चार साल तक पिंकी मायके में रही। करीब छह माह पहले पंचायत में फैसला होने पर वह ससुराल आई थी।

- आरोप है कि प्रेम पत्नी को खर्चा तक नहीं देता था। प्रेम 22 नवंबर को ही एक माह की छुट्टी लेकर घर पर आया था। बड़ी बेटी ने बताया कि शुक्रवार को घर पर झगड़ा हो रहा था। इसके बाद वह स्कूल चली गई थी।

आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोज...

मृतिका पिंकी। मृतिका पिंकी।
बहन से पूछताछ करती हुई पुलिस। बहन से पूछताछ करती हुई पुलिस।
शव को ले जाने के लिए खड़े परिजन। शव को ले जाने के लिए खड़े परिजन।
X
Soldier killed wife by poison panipat
मृतिका पिंकी।मृतिका पिंकी।
बहन से पूछताछ करती हुई पुलिस।बहन से पूछताछ करती हुई पुलिस।
शव को ले जाने के लिए खड़े परिजन।शव को ले जाने के लिए खड़े परिजन।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..