Hindi News »Haryana »Panipat» Special Offer To Leaders To Joining In Amit Shah S Bike Rally

वर्करों को कहीं बाइक सर्विस फ्री तो कहीं मिलेगा हलवा और समोसा

शाह की हुंकार रैली में लोगों की भीड़ बढ़ाने के लिए भाजपा नेता और कार्यकर्ता तरह-तरह के आफर दे रहे हैं।

संजय योगी | Last Modified - Feb 15, 2018, 04:57 AM IST

वर्करों को कहीं बाइक सर्विस फ्री तो कहीं मिलेगा हलवा और समोसा

जींद . गुरुवार को प्रस्तावित अमित शाह की हुंकार रैली में लोगों की भीड़ बढ़ाने के लिए भाजपा नेता और कार्यकर्ता तरह-तरह के आफर दे रहे हैं। वहीं एक नेता ने तो रैली में शामिल होने वाली बाइकों की सर्विस फ्री करने का आफर दिया है। भाजपा के आला नेताओं और पदाधिकारियों ने स्थानीय नेताओं व कार्यकर्ताओं को रैली में अधिक से अधिक बाइक लाने को कहा है। इसी कड़ी में जुलाना हलके से युवा सांसद प्रतिनिधि व मोदी अगेन मिशन के जिला अध्यक्ष अर्जुन पंडित ने बाइक सवारों को विशेष आफर दिया है। अर्जुन पंडित ने रैली में शामिल होने वाली बाइकों की अगले एक साल तक सर्विस फ्री करने का ऑफर दिया है।

विजयपाल खिलाएंगे हलवा-पूरी
भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री सुरेश भट्‌ट की बैठक में हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन के सदस्य एडवोकेट विजयपाल ने दावा किया था कि एक हजार बाइक लाएंगे और उन्हाेंने सभी बाइक सवारों के लिए हलवा और पूरी का इंतजाम किया हुआ है।
डोहला ने बनवाएंगे चाय-समोसे
भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य बलकार सिंह डोहला ने भी सार्वजनिक रूप में बैठक में यह स्वीकार किया कि उन्होंने बाइक सवारों के लिए विशेष इंतजाम किए हुए हैं। बाइक सवार उनके घर एकत्र होंगे और वहां उन्हें चाय और समोसे खिलाए जाएंगे।

भाजपा कार्यकर्ता 365 दिन चुनाव के लिए तैयार : मनोहर लाल खट्‌टर
सीएम ने कहा कि हुंकार रैली पार्टी की रैली है, प्रदेश सरकार की नहीं। इसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आने वाले चुनावों के लिए कार्यकर्ताओं को दिशा-निर्देश व कार्ययोजना की जानकारी देंगे। खट्‌टर ने रैली स्थल का निरीक्षण करने के दौरान पत्रकारों से कहा कि यह रैली सांगठनिक रैली है।

चुनावों की तैयारियों को लेकर उन्होंने कहा कि पार्टी का हर कार्यकर्ता चुनाव के लिए हर सप्ताह और साल के 365 दिन तैयार है। रैली के लिए दूर के जिलों फरीदाबाद, मेवात, नूंह, रेवाड़ी, गुरुग्राम और कुछ अन्य जगहों से लोगों को बाइकों पर एक दिन पहले ही चलने के निर्देश दिए गए हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×