Hindi News »Haryana »Panipat» Student Killed After Kidnap In Rohtak

​कोचिंग सेंटर गई छात्रा का अपहरण, होटल में गैंगरेप के बाद कर दी हत्या

भिवानी की रहने वाली थी छात्रा। रोहतक के डी पार्क के पास स्थित एक होटल में किया गया सामूहिक दुष्कर्म।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 14, 2018, 10:19 AM IST

  • ​कोचिंग सेंटर गई छात्रा का अपहरण, होटल में गैंगरेप के बाद कर दी हत्या
    +1और स्लाइड देखें
    होटल से सबूत जुटाते हुए पुलिस टीम।

    रोहतक। रोहतक के डी पार्क के पास स्थित एक होटल में भिवानी की एक छात्रा की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। भिवानी सिटी थाना पुलिस ने इस मामले में दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। छात्रा भिवानी के एक गांव की थी। उसके पिता सेना की असम राइफल में कार्यरत हैं। फिलहाल उनका परिवार भिवानी शहर की एक कॉलोनी में रह रहा है। पुलिस को छात्रा की मां ने शिकायत दर्ज कराई है। पढ़िए पूरा मामला...

    - पुलिस को दी शिकायत में मृतका की मां ने बताया कि उसकी 20 वर्षीय पुत्री भिवानी में सेंटर में एसएससी की कोचिंग ले रही थी। 10 मार्च को वह स्कूटी लेकर सेंटर पर गई।
    - शाम तक घर नहीं लौटी तो सूचना पुलिस को दी। पुलिस को स्कूटी भिवानी बस स्टैंड पर मिली। आरोप लगाया कि दो युवकों पर अपहरण कर उसे रोहतक स्थित एक होटल में ले गए, जहां उन्होंने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।
    - छात्रा के विरोध करने पर आरोपियों ने उसका गला दबा दिया। हालत खराब होने से आरोपी उसे एक निजी अस्पताल में छोड़कर भाग गए।
    - पुलिस ने मामले की सूचना छात्रा के परिजनों को दी। इसके बाद छात्रा का पिता व परिवार के सदस्य रोहतक पहुंचे। मंगलवार शाम को छात्रा ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।
    - शहर थाना प्रभारी श्रीभगवान ने बताया कि छात्रा का शव पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म व हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

    मुख्य आरोपी को होटल में लेकर पहुंची भिवानी पुलिस
    - छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म व हत्या के मामले में भिवानी पुलिस ने मुख्य आरोपी झज्जर जिले के बेरी कस्बा निवासी अर्जुन को हिरासत में ले लिया है।
    - बुधवार शाम को एसएचओ श्रीभगवान की टीम अर्जुन को रोहतक के डी पार्क के होटल पर लेकर पहुंची। यहां पुलिस व एफएसएल प्रभारी डॉ. सरोज दहिया ने होटल के उस कमरे में सबूत जुटाए जहां पर वारदात हुई।
    - पुलिस टीम करीब डेढ़ घंटे तक कमरे के अंदर जांच में जुटी रही। इसके बाद पुलिस आरोपी को लेकर वापस भिवानी की तरफ निकल गई।

    पोस्टमार्टम में मौत की वजह नहीं हो पाई स्पष्ट
    - रोहतक पीजीआई के फोरेंसिक विभागाध्यक्ष डॉ. एसके धतरवाल का कहना है कि सिविल अस्पताल के डाक्टरों के बोर्ड ने छात्रा के शव का पोस्टमार्टम किया है।
    - अभी तक छात्रा की मौत के असली कारणों का पता नहीं चल पाया। विसरा रिपोर्ट जांच के लिए भेज दी। लैब से रिपोर्ट आने के बाद ही छात्रा के मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा।

  • ​कोचिंग सेंटर गई छात्रा का अपहरण, होटल में गैंगरेप के बाद कर दी हत्या
    +1और स्लाइड देखें
    मामले में पूछताछ करते हुए पुलिस टीम।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×