--Advertisement--

पद्मावत दिखाने पर सिनेमा में आग लगाने, मैनेजर को जान से मारने की धमकी

पार्कर मॉल के मुक्ता सिनेमा के मैनेजर को फिल्म चलाने पर जान से मारने की धमकी फोन पर मिली है।

Dainik Bhaskar

Jan 25, 2018, 08:17 AM IST
threatens to kill on Padmavat movie show

सोनीपत. फिल्म पद्मावत की रिलीज को लेकर गतिरोध बढ़ता जा रहा है। सोनीपत के सेक्टर-15 स्थित मॉल के सिनेमा में फिल्म नहीं चलाने का फैसला लिया है। सुरक्षा के तहत डीसी ने देर शाम सिनेमाघरों के आसपास धारा-144 लगा दी है। वहीं, कुंडली स्थित तीन सिनेमा में टीडीआई मॉल के क्यू सिनेमा के लेखाकार और पार्कर मॉल के मुक्ता सिनेमा के मैनेजर को फिल्म चलाने पर जान से मारने की धमकी फोन पर मिली है। सिनेमा को आग लगाने की चेतावनी भी दी गई है।

कुंडली थाना पुलिस ने दोनों की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मोबाइल नंबर को ट्रेस करने का प्रयास कर रही है। सोनीपत के रेलवे कॉलोनी निवासी मुकेश ने बताया कि वह कुंडली के टीडीआई मॉल स्थित क्यू सिनेमा में लेखाकार है। उसके मोबाइल फोन पर तीन अलग-अलग नंबरों से जान से मारने की धमकी दी गई। धमकाया कि फिल्म दिखाई सिनेमा काे भी आग के हवाले कर दिया जाएगा। मुकेश ने इसकी सूचना कुंडली थाना में की। वहीं, पार्कर मॉल स्थित मुक्ता सिनेमा के मैनेजर प्रकाश पांडे ने भी पुलिस को शिकायत दी है। उन्होंने बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर फिल्म चलाने पर मॉल से बाहर आते ही जान से मार देने की धमकी दी है। पुलिस ने दोनों मामलों की गंभीरता को देखते हुए सुरक्षा बढ़ा दी है।


बुधवार को नहीं चले पद्मावत के शाम के शो


कुंडली में टीडीआई के क्यू सिनेमा, पार्कर मॉल के मुक्ता सिनेमा और अंसल प्लाजा के बिग सिनेमा में पहले बुधवार शाम को 6 बजे फिल्म का शो चलाना तय था। युवा राजपूत महासभा के पदाधिकारी दीपक चौहान, सोनम चौहान व अन्य ने सिनेमा प्रबंधकों से फिल्म नहीं चलाने की अपील की। इस पर बुधवार शाम के शो न चलाने का फैसला लिया गया। काफी संख्या में पुलिस मॉल के आसपास लगाई गई हैं। वहीं, धमकी मामले में युवा राजपूत महासभा पदाधिकारी दीपक चौहान ने कहा कि धमकी देने वालों से युवा राजपूत महासभा का कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने शांति पूर्वक तरीके से सिनेमा प्रबंधकों को फिल्म नहीं चलाने की अपील की है।

जल्द आरोपी तक पहुंचेंगे


एएसआई रामबीर सिंह ने कहा कि सिनेमा लेखाकार और प्रबंधक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जल्द ही मोबाइल नंबर से आरोपी तक पहुंच जाएगी। किसी भी तरह गैर कानूनी हरकत नहीं होने दी जाएगी।


X
threatens to kill on Padmavat movie show
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..