Hindi News »Haryana »Panipat» Two Children Select For Reality Show

रियलिटी शो के लिए सिलेक्ट हुए ये दो बच्चे, ऐसी हैं इन दोनों की कहानी

फूंसगढ़ स्थित एमडीडी बाल भवन के दो बच्चे रियलिटी शो नंबर वन ड्रामेबाज सीजन-3 में हुनर दिखाएंगे।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 08, 2018, 06:37 AM IST

  • रियलिटी शो के लिए सिलेक्ट हुए ये दो बच्चे, ऐसी हैं इन दोनों की कहानी
    +1और स्लाइड देखें

    करनाल.फूंसगढ़ स्थित एमडीडी बाल भवन के दो बच्चे रियलिटी शो नंबर वन ड्रामेबाज सीजन-3 में हुनर दिखाएंगे। 18 जनवरी को वे करनाल से मुंबई के लिए रवाना होंगे। वहां 22 से 29 जनवरी तक शो होगा। एमडीडी बाल भवन फूसगढ़ सेक्टर-6 के संचालक पीआर नाथ ने बताया कि दोनों आजकल करीब चार से पांच घंटे की प्रैक्टिस कर रहे हैं। दोनों अपना भविष्य बाॅलीवुड में बनाना चाहते हैं। नृत्य में निपुण हो चुके 13 व 14 साल के ये बच्चे बाॅलीवुड की पसंद बनते जा रहे हैं। बाल भवन के अधिकारियों का कहना है कि बच्चों में प्रतिभा है और एक दिन वे इसे सिद्ध करके दिखाएंगे।

    13 वर्षीेय मुस्कान 7वीं कक्षा की छात्रा है। वह अंग्रेजी फिल्म द बेस्ट चांस में अभिनय कर चुकी हैं। दो साल पहले उसे मां ने करनाल के बुढ़ाखेड़ा एरिया में छोड़ दिया था। तब से एमडीडी बाल भवन नृत्य व पढ़ाई कर रही है। वह हिंदी मूवी एनकाउंटर में भी काम कर चुकी हैं। उन्हें कोरियोग्राफर हरमन सिखाने के लिए आते हैं।


    नितिन दा जवाब नहीं : 14 वर्षीय नितिन माता-पिता के निधन के बाद से एमडीडी बाल भवन में है। वह 7वीं कक्षा में पढ़ता है, 95 फीसदी से अधिक अंक लेता रहा है। नृत्य की हर अदा में मानों वह निपुण हो चुका हो। वह एनकाउंटर फिल्म में काम कर चुका है। अब रियलिटी शो की तैयारी में जुटा है।

  • रियलिटी शो के लिए सिलेक्ट हुए ये दो बच्चे, ऐसी हैं इन दोनों की कहानी
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×