Hindi News »Haryana »Panipat» Unkown Man Dead Body Found In Pit

गला रेत कर हत्या, हाथ-पांव और मुंह बंधा शव 2 फीट गहरे गड्ढे में दबा मिला

गहरे गड्‌ढे में एक व्यक्ति का शव मिला, जिसके हाथ-पांव मुंह बंधा हुआ था और तेजधार हथियार से गला रेता हुआ था।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 07, 2018, 06:32 AM IST

गला रेत कर हत्या, हाथ-पांव और मुंह बंधा शव 2 फीट गहरे गड्ढे में दबा मिला

करनाल. सलारूगांव के समीप दरड़ गांव की ओर जा रहे कच्चे रास्ते के किनारे पुलिस को दो फीट गहरे गड्‌ढे में एक व्यक्ति का शव मिला, जिसके हाथ-पांव मुंह बंधा हुआ था और तेजधार हथियार से गला रेता हुआ था और उसके सिर छाती में भी चोट के निशान मिले हैं। इस गड्‌ढे को किसी कुत्ते ने पैरों से खोदा हुआ था और उसका कान भी नोच रखा था। गांव के सरपंच ने इसकी सूचना पुलिस को दी, सदर थाना पुलिस ड्यूटी मजिस्ट्रेट, एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंची और गड्‌ढे की खुदाई कर शव को निकाला गया। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में रखवा दिया।

मृतक की शिनाख्त नहीं हुई है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सलारू गांव के समीप हत्या कर शव मिट्‌टी में दबाने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई, भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गई। पूरा दिन गांव में इस मामले की चर्चा रही। लोगों में डर बना हुआ है।


सरपंच ने दी पुलिस को सूचना
सलारूगांव के सरपंच परविंद्र सिंह ने बताया कि दरड़ गांव की ओर जाने वाले कच्चे रास्ते के किनारे किसी ने एक व्यक्ति की हत्या कर उसके हाथ-पांव बांधे हुए थे और उसका मुंह बांध कर उसे दो फीट के गहरे गड्‌ढे मे दबाया हुआ था, वहां किसी कुत्ते ने पैरों से उस गड्‌ढे की खुदाई की तो उस व्यक्ति का हाथ सिर दिखाई देने लगा। शुक्रवार शाम को एक किसान ने शव को देखा और फोन कर उसे सूचना दी। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी गई। उन्होंने बताया कि पांच गांव के सरपंचों से उन्होंने इस शव के बारे मे पूछा है, लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हुई है।

हत्याका मामला दर्ज कर लिया है: जांच अधिकारी
सलारूगांव के समीप मिट्‌टी में दबा हुआ एक शव बरामद हुआ है, जिसके हाथ, पांव मुंह बंधा हुआ था और उसके शरीर पर चोट के निशान भी है। अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आस-पास के गांव भट्‌ठे पर पूछताछ की जा रही है। अभी मृतक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। -शिवचरण, जांच अधिकारी, रंबा चौकी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: galaa ret kar Hatya, haath-paanv aur munh bndhaa shv 2 fit gahare gaddhe mein dbaa milaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×