--Advertisement--

नाभा जेल ब्रेक कर भागा था गैंगस्टर विक्की, एक बार फिर ऐसे हुआ फरार

पंजाब का हाइप्रोफाइल गैंगस्टर विक्की गोंडर नाभा जेलब्रेक के बाद एक बार फिर चर्चा में है।

Dainik Bhaskar

Dec 13, 2017, 02:43 AM IST
पंजाब का  हाईप्रोफाइल गैंगस्टर विक्की गोंडर नाभा जेलब्रेक के बाद एक बार फिर चर्चा आया था। पंजाब का हाईप्रोफाइल गैंगस्टर विक्की गोंडर नाभा जेलब्रेक के बाद एक बार फिर चर्चा आया था।

यमुनानगर(पानीपत)। पंजाब का हाईप्रोफाइल गैंगस्टर विक्की गोंडर नाभा जेलब्रेक के बाद एक बार फिर चर्चा में है। पुलिस को जानकारी के मिली थी कि हरियाणा के यमुनानगर के छछरौली में रहने वाले कांट्रेक्टर ने गैंगस्टर को अपने पास छिपा रखा है। जिसके बाद पुलिस ने कांट्रेक्टर दर्शन को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ की।

डिस्कस थ्रो का था नेशनल प्लेयर

- गैंगस्टर विक्की गोंडर डिस्कस थ्रो में नेशनल प्लेयर रह चुका है। इस गेम में विक्की ने नेशनल लेवल पर तीन गोल्ड और दो सिल्वर मेडल्स जीते थे।
- अपने स्कूलिंग टाइम में विक्की के कोच उस पर गर्व करते थे । मिड्स स्कूल में पढ़ते हुए उसने स्टेट लेवल खेला। उसके बाद पढ़ाई और ट्रेनिंग के लिए विक्की ने स्पीड एंड फंड एकेडमी ज्वाइन कर ली थी।


कौन है विक्की गोंडर
- 28 साल का हरजिंदर सिंह भुल्लर उर्फ विक्की गोंडर पंजाब का हाईवे डकैत है। वह पंजाब के मुक्तसर जिले के सरावां बोदला गांव और प्रकाश सिंह बादल के विधानसभा क्षेत्र में रहता है।
- विक्की ने जनवरी 2015 में फगवाड़ा के गैंगस्टर के सुक्खा काहलवां के मर्डर के बाद सुर्खियों में आया था। 2016 में वह नाभा जेल से फरार हो गया था और अब तक पुलिस की पहुंच से बाहर है।


विक्की की फॉरच्यूनर कार हो गया था एक्सीडेंट

- गैंगस्टर विक्की गोंडर लुधियाना से फॉरच्यूनर कार लेकर फरार हुआ था, उसकी कार यमुनानगर में पलट गई, इसके बाद आरोपी कार को मौके पर ही छोड़कर हथियार समेटकर अपने साथियों समेत वहां से भाग निकला।
- छछरौली के कांट्रेक्टर दर्शन उर्फ भूरा ने अपने फॉर्म हाउस में गोंडर को रहने की जगह दी थी और उसकी कार को ठिकाने लगाया था। भूरा ने गोंडर के साथ फरार हुए सदस्यों की पहचान सिम्मा निवासी फरीदकोट, बुड्‌ढा निवासी मोगा और गौरव मिगलानी निवासी कुरुक्षेत्र की है। इन तीनों के पास एक कारबाइन, .30 का पिस्टल समेत भारी मात्रा में हथियार हैं।


गैंगस्टर की पंजाब आने की हैं आंशका
- सीआईए-1 के इंचार्ज संजीव मलिक का कहना है कि दर्शन भूरा को गोंडर की मदद करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। अभी गोंडर की तलाश जारी है।
- आशंका जताई जा रही है कि यह पंजाब की सीमा में दाखिल होने की कोशिश करेंगे, इसके लिए पंजाब पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया है। इनकी गाड़ी जो बरामद हुई वह इन्होंने कुछ दिन पहले लुधियाना के पास से गनप्वाइंट पर लूटी थी।


कुरुक्षेत्र के गैंगस्टर गौरव मिगलानी के कहने पर भूरा ने दी थी गोंडर को रहने की दी थी जगह

- गैंगस्टर को गोंडर ने कुछ दिन पहले ही यमुनानगर के छछरौली में इन्होंने अपने कुरुक्षेत्र निवासी एक साथी गौरव मिगलानी की मदद से ठेकेदार दर्शन उर्फ भूरा के फार्म हाउस में शरण ली थी।
- गौरव जींद के पवन और विजय गैंग का सदस्य है और यह कुछ समय पहले हिसार जेल में भी बंद रहा है। इसी दौरान इसकी गोंडर व उसके साथियों से संपर्क हुआ था।

गैंगस्टर विक्की गोंडर डिस्कस थ्रो में नेशनल प्लेयर रह चुका है। गैंगस्टर विक्की गोंडर डिस्कस थ्रो में नेशनल प्लेयर रह चुका है।
विक्की ने स्कूल के दिनों में  नेशनल लेवल पर तीन गोल्ड और दो सिल्वर मेडल्स जीते थे। विक्की ने स्कूल के दिनों में नेशनल लेवल पर तीन गोल्ड और दो सिल्वर मेडल्स जीते थे।
28 साल का हरजिंदर सिंह भुल्लर उर्फ विक्की गोंडर पंजाब का हाईवे डकैत है। 28 साल का हरजिंदर सिंह भुल्लर उर्फ विक्की गोंडर पंजाब का हाईवे डकैत है।
विक्की  2016 में वह नाभा जेल से फरार हो गया था। विक्की 2016 में वह नाभा जेल से फरार हो गया था।
हरजिंदर सिंह भुल्लर उर्फ विक्की गोंडर। हरजिंदर सिंह भुल्लर उर्फ विक्की गोंडर।
X
पंजाब का  हाईप्रोफाइल गैंगस्टर विक्की गोंडर नाभा जेलब्रेक के बाद एक बार फिर चर्चा आया था।पंजाब का हाईप्रोफाइल गैंगस्टर विक्की गोंडर नाभा जेलब्रेक के बाद एक बार फिर चर्चा आया था।
गैंगस्टर विक्की गोंडर डिस्कस थ्रो में नेशनल प्लेयर रह चुका है।गैंगस्टर विक्की गोंडर डिस्कस थ्रो में नेशनल प्लेयर रह चुका है।
विक्की ने स्कूल के दिनों में  नेशनल लेवल पर तीन गोल्ड और दो सिल्वर मेडल्स जीते थे।विक्की ने स्कूल के दिनों में नेशनल लेवल पर तीन गोल्ड और दो सिल्वर मेडल्स जीते थे।
28 साल का हरजिंदर सिंह भुल्लर उर्फ विक्की गोंडर पंजाब का हाईवे डकैत है।28 साल का हरजिंदर सिंह भुल्लर उर्फ विक्की गोंडर पंजाब का हाईवे डकैत है।
विक्की  2016 में वह नाभा जेल से फरार हो गया था।विक्की 2016 में वह नाभा जेल से फरार हो गया था।
हरजिंदर सिंह भुल्लर उर्फ विक्की गोंडर।हरजिंदर सिंह भुल्लर उर्फ विक्की गोंडर।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..