Hindi News »Haryana »Panipat» Woman Commit Suscide

बेटे के कहने पर नहीं बनाए चावल, पिता ने की कहासुनी तो महिला ने फांसी लगाई

शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे 34 वर्षीय सीमा देवी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Bhaskar news | Last Modified - Dec 23, 2017, 07:57 AM IST

बेटे के कहने पर नहीं बनाए चावल, पिता ने की कहासुनी तो महिला ने फांसी लगाई

पानीपत। शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे 34 वर्षीय सीमा देवी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पति रामपाल ने बताया कि 14 वर्षीय बेटे राहुल ने मां सीमा से चावल बनाने के लिए कहा था। मां ने सब्जी के साथ रोटी खाने की बात कहकर चावल बनाने से इनकार कर दिया। इस दौरान सीमा और रामपाल के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद रामपाल बाइक लेकर चला गया। सीमा ने कमरे में जाकर सुसाइड कर लिया। किला थाने के एसआई उमर मोहम्मद ने बताया कि भाई संजय ने बयान दिए कि सीमा बीमार थी। मानसिक परेशान होकर उन्होंने सुसाइड कर लिया। इस पर सीआरपी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है।


नारा गांव निवासी रामपाल करीब 15 सालों से वधावाराम कॉलोनी में रह रहा था। वह प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है। राहुल से छोटी दो बहनें 8 वर्षीय अंशुल 1 साल की वंशुल है। सीमा के कमरा बंद करके फांसी लगाने के बाद आसपास के लोग एकत्र हो गए। दरवाजा तोड़कर लोग सीमा को सिविल अस्पताल ले गए। जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया। यहां पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने हंगामा कर दिया। पहले आरोप लगाया कि सीमा की मौत पर उन्हें संशय है। पुलिस ने पहुंचकर मायके पक्ष से समझाइश की। बाद में भाई के बयान पर कार्रवाई हुई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bete ke khne par nahi banae chaavl, pitaa ne ki khaasuni to mahila ne faansi lagayi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×