--Advertisement--

पति पर आरोप; दोस्त से शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया तो घर से निकाला

दोस्त से पैसे ऐंठने के लिए उसे दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

Danik Bhaskar | Dec 08, 2017, 07:38 AM IST

पानीपत. तहसील कैंप के न्यू भगत नगर निवासी महिला ने गुड़गांव निवासी अपने पति पर दोस्त से पैसे ऐंठने के लिए उसे दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। जब उसने गलत काम करने से मना किया तो उसे घर से निकाल कर तलाक देने की धमकी दी।

भगत नगर, तहसील कैंप निवासी महिला ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि 28 जनवरी 2011 को उसकी शादी गुड़गांव के अशोक विहार निवासी हेमंत लखेरा से हुई थी। शादी के बाद ही पति हेमंत, ससुर शिव कुमार जेठानी नीरू ने उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू दिया था। पति ने बुटीक में दोस्त अरूण को पार्टनर बना लिया। इसके लिए उसके पति ने अरुण से 5 लाख रुपए भी लिए। दोस्त को ब्लैकमेल करने के लिए पति हेमंत ने उसे अरुण के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाट्स अप पर उससे बात करने के लिए मजबूर किया और इन मैसेज को अपने पास मोबाइल में भी रख लिया।

4 मार्च को अरुण ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो भी बना ली। इसके बाद उसने अरुण के साथ पार्टनरशिप में काम करने से मना किया तो उसे घर से निकाल दिया गया। उसकी बेटी को भी उससे दूर कर दिया। पुलिस ने मामले में पति हेमंत, ससुर शिव कुमार, जेठानी नीरू, आरोपी दोस्त अरुण उसके भाई तरुण पर मारपीट, दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने साजिश रचने की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।