--Advertisement--

वाहन की टक्कर से युवक की मौत

धर्मगढ़ निवासी 42 वर्षीय सुभाष शुक्रवार रात करीब एक बजे रेरकलां गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से जख्मी हो...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:20 AM IST
वाहन की टक्कर से युवक की मौत
धर्मगढ़ निवासी 42 वर्षीय सुभाष शुक्रवार रात करीब एक बजे रेरकलां गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से जख्मी हो गया। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस मृतक के भाई रमेश के बयान पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है।

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद सुभाष गोबर और तूड़ी के ढेर पर जा गिरा और बाइक सुभाष के सिर पर आ गई। बाइक से दबकर उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी परिजनों को सुबह लगी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। मृतक सुभाष की दो बेटी और एक पुत्र हैं। शुक्रवार की रात वह अपने रिश्तेदार के घर से लौट रहा था। करीब 12 बजे परिजनों ने सुभाष से फोन पर संपर्क किया था। इसके बाद परिजन सो गए। सबेरे पता चला कि सुभाष का शव रेरकलां गांव के पास सड़क किनारे पड़ा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बंद फाटक को क्रॉस कर रहे युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, शिनाख्त नहीं

पानीपत| बंद फाटक के दौरान ट्रैक पार करते हुए एक अज्ञात युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। जीआरपी के अनुसार एक युवक राजनगर फाटक नंबर 51 के पास ट्रैक को साइकिल पर क्रॉस कर रहा था। उस समय फाटक बंद था। युवक इसके बावजूद ट्रैक को क्रॉस करने लगा तभी वह ट्रेन की चपेट में आ गया। जीआरपी ने उसने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। उसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

X
वाहन की टक्कर से युवक की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..