--Advertisement--

6 लोगों ने हमला कर युवक का पैर तोड़ा

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:20 AM IST

Panipat News - डाडोला गांव के पास दो बाइकों पर सवार 6 लोगों ने एक युवक पर हमला कर उसका पैर तोड़ दिया। युवक को निजी अस्पताल में भर्ती...

6 लोगों ने हमला कर युवक का पैर तोड़ा
डाडोला गांव के पास दो बाइकों पर सवार 6 लोगों ने एक युवक पर हमला कर उसका पैर तोड़ दिया। युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पटवारी ने अज्ञात के खिलाफ चांदनी बाग थाने में केस दर्ज कराया है। अहर गांव निवासी राममेहर ने पुलिस को शिकायत दी कि वह बापौली तहसील में माल सरकार पटवारी तैनात है। शुक्रवार को वह सोनीपत के मुंडलाना निवासी श्याम सुंदर पुत्र रमेश के साथ उसकी बाइक से बापौली से इसराना आ रहे थे। शाम करीब 6 बजे डाडोला के पास पीछे से दो बाइकों पर आए 6 लोगों ने लाठी से श्याम पर हमला कर दिया। पटवारी खेतों में काम कर रहे लोगों को बुलाने के लिए भाग गया, वापस आया तो श्याम सुंदर घायल पड़ा था।

शराब पीने से रोका तो युवक पर किया चाकू से हमला

पानीपत| गंगाराम कॉलोनी में शराब पीने से रोकने पर बाइक सवार तीन लोगों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। गंगाराम कॉलोनी निवासी नागेंद्र पुत्र अमरनाथ ने पुलिस को शिकायत दी कि 27 मार्च को अजीत व गोलू शराब पी रहे थे। दोस्त प्रशांत ने उन्हें रोका तो कहासुनी हो गई। इसके बाद तीनों अपने-अपने घर चले गए। दूसरे दिन नागेंद्र, प्रवीण, प्रशांत व सुजीत हरिनगर में खड़े थे। एक बाइक पर तीन युवक आए और आते ही मारपीट शुरू कर दी। एक आरोपी ने चाकू से दोस्त प्रशांत पर हमला कर दिया। इस दौरान बाइक पर गोलू, उसके साथ पवन व शेखर भी आ गए। नागेंद्र व उसके दोस्त वहां से भाग गए। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
6 लोगों ने हमला कर युवक का पैर तोड़ा
Astrology

Recommended

Click to listen..