--Advertisement--

नौकरी लगवाने के नाम पर 18,300 रुपए ठगे

नौकरी लगवाने के नाम पर कुछ लोगों ने एक युवक से 18300 रुपए की ठगी कर ली। युवक ने सिटी थाने में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:25 AM IST
नौकरी लगवाने के नाम पर कुछ लोगों ने एक युवक से 18300 रुपए की ठगी कर ली। युवक ने सिटी थाने में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया है। विकास नगर गली नंबर 12 खेड़े वाली गली निवासी श्रवण कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि उसने एक फरवरी 2017 को सरकारी नौकरी की एेड देखी थी। ऐड में दिए नंबरों पर संपर्क किया तो उसने नौकरी का भरोसा देकर बायोडाटा मंगवाया।

मैसेज के माध्यम से उसका इंटरव्यू हुआ और बताया गया कि उसका सलेक्शन हो गया। जॉइनिंग लेटर के लिए 300 रुपए मुकेश कुमार वर्मा के एसबीआई के अकाउंट में डालने के लिए कहा। श्रवण ने रुपए जमा कराए तो सिक्योरिटी फीस के 12500 रुपए मांगे। वो भी कमल किशोर के अकाउंट में जमा करा दिए। बाद में मुकेश कुमार वर्मा से बात की तो उसने फिर 5500 रुपए जमा कराने के लिए कहा। यह भी उसने कमल किशोर के खाते बैंक ऑफ बड़ौदा सेक्टर-2 फरीदाबाद में डिपोजिट करा दिए। जॉइनिंग के लिए पूछा तो आरोपी से हिसार एक्जुकेटिव संजय का नंबर दिया। संजय से बात की तो उसने भी 8250 रुपए डिपोजिट करने काे कहा। शक होने पर श्रवण ने रुपए जमा नहीं कराए। रुपए रुपए वापस मांगे तो आरोपियों ने कहा कि कुछ रुपए सरकार के खाते में चले जाएंगे, बाकी के रुपए मिल जाएंगे। इसके बाद उसे एक भी रुपए नहीं मिले। अब आरोपियों के नंबर भी बंद आ रहे हैं।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..