Hindi News »Haryana »Panipat» भाजपा के घोषणा पत्र को जनता के बीच ले जाएं कांग्रेसी : संधू

भाजपा के घोषणा पत्र को जनता के बीच ले जाएं कांग्रेसी : संधू

पानीपत. कांग्रेस भवन में बैठक को संबोधित करते जिला प्रभारी सतविंदर संधू। पानीपत | कांग्रेस पार्टी के पानीपत...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 03:35 AM IST

भाजपा के घोषणा पत्र को जनता के बीच ले जाएं कांग्रेसी : संधू
पानीपत. कांग्रेस भवन में बैठक को संबोधित करते जिला प्रभारी सतविंदर संधू।

पानीपत | कांग्रेस पार्टी के पानीपत प्रभारी व प्रदेश महासचिव पिहोवा से सतविंदर सिंह संधू ने यहां लालबत्ती चौक स्थित कांग्रेस भवन में सीनियर नेताओं के साथ बैठक की। संधू ने कहा कि साढ़े तीन वर्ष तक कांग्रेस यह सोचकर चुप रही कि इस सरकार को बहुमत से पब्लिक ने बनाया है। अब तो पब्लिक भी इसके विरोध में है। इसलिए, कांग्रेसी इस सरकार पर हमलावर बनें।

प्रभारी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को भाजपा के उस घोषणा पत्र को लेकर पब्लिक के बीच जाना चाहिए, जो वादे भाजपा ने पिछले विधानसभा और लोकसभा में किए थे। वहीं, पूर्व मंत्री बिजेंद्र सिंह बिल्लू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं को चुनाव की तैयारी शुरू कर देनी चाहिए। पूर्व मंत्री ने शुगर मिल शुरू न होने का मुद्दा भी उठाया। कहा कि जिस जिले में भाजपा के तीन विधायक के साथ एक मंत्री हो, वहां पर तीन वर्ष में एक ईंट न लगाई जाए। ऐसे विधायकों को इस्तीफा दे देना चाहिए। बैठक को सीनियर कांग्रेस नेता ओमवीर सिंह पंवार, रणबीर देशवाल, शशि लूथरा, पूनम सिंगल सहित अन्य ने संबोधित किया। इस मौके पर करमचंद पूनम, बलवान शेरा, प्रकाश बंसल, राजेश सरोहा, ईश्वर सहित अन्य उपस्थित रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×