Hindi News »Haryana »Panipat» जेल से बाहर आए आरोपियों ने गैंग बना 36 दिन में की 9 लूट

जेल से बाहर आए आरोपियों ने गैंग बना 36 दिन में की 9 लूट

दो लोगों से लूटपाट करके भाग रहे दो आरोपियों के पुलिस गिरफ्त में आने के बाद स्नेचिंग की 7 और वारदातों का खुलासा हुआ...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 03:35 AM IST

जेल से बाहर आए आरोपियों ने गैंग बना 36 दिन में की 9 लूट
दो लोगों से लूटपाट करके भाग रहे दो आरोपियों के पुलिस गिरफ्त में आने के बाद स्नेचिंग की 7 और वारदातों का खुलासा हुआ है। पूछताछ में नाम सामने आने पर इसराना पुलिस ने उनके दो साथियों को भी शनिवार रात गिरफ्तार किया। इसमें से दो आरोपी इसराना में लूट के एक मामले में जेल गए थे। जेल से बाहर आते ही उन्होंने गैंग बनाकर 36 दिन में स्नेचिंग की समालखा क्षेत्र में 4, इसराना क्षेत्र में 3, जीआरपी व मुरथल क्षेत्र में 1-1 वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी रात के समय हाइवे पर लोगों को टारगेट करते थे। आरोपियों ने एक रात में 2 से 3 वारदातें तक की हैं। पुलिस ने आरोपियों से लूट की दो बाइक, कार व दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं। शनिवार को पुलिस ने चारों को न्यायालय में पेश किया, जहां से दो आरोपियों को जेल भेजा गया। बाकी दो आरोपियों को समालखा पुलिस ने अपने केस में रिमांड पर लिया है।

वारदात के एक घंटे बाद ही दो गिरफ्तार किए थे: इसराना थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि गुरुवार रात थाना क्षेत्र में दो स्नेचिंग की वारदात हुई थीं। वारदात के एक घंटे बाद ही पुलिस ने टोल प्लाजा के पास भोला पुत्र माईराम निवासी दिवाना व विशाल उर्फ शालू पुत्र संदीप निवासी इसराना को गिरफ्तार कर दो दिन का रिमांड लिया था। रिमांड के दौरान 7 अन्य वारदातों का खुलासा हुआ। जांच के दौरान उनके दो साथियों विक्की पुत्र खुशीराम निवासी इसराना व संदीप उर्फ रिंकू निवासी दिवाना को शनिवार देर शाम गिरफ्तार किया गया। भोला व एक आरोपी पहले जेल जा चुके हैं। रविवार को विक्की व संदीप को जेल भेजा गया। भोला व विशाल को समालखा पुलिस ने एक दिन का पुलिस रिमांड लिया है।

आरोपियों से दो बाइक, कार और दो मोबाइल फोन बरामद

चार समालखा, तीन इसराना, जीआरपी और मुरथल में एक-एक वारदात कबूली

पानीपत. 35 दिन में लूट की 9 वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपी पुलिस गिरफ्त में।

पानीपत. इसराना में लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों को पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों को प्रसंशा पत्र देने के बाद बधाई देते एसपी राहुल शर्मा।

4 पुलिसकर्मियों को एसपी ने दिया प्रशंसा पत्र, डीजीपी से सम्मान के लिए सिफारिश

गुरुवार रात लूट करके भाग रहे दो आरोपियों को गश्त के दौरान पकड़ने वाले चार पुलिसकर्मी- एएसआई जगदीश, ड्राइवर सुरेंद्र, कांस्टेबल संदीप, एसपीओ सुनील को एसपी राहुल शर्मा ने रविवार को पुलिस लाइन में तृतीय श्रेणी प्रशंसा पत्र प्रदान किया है। ये सभी पीसीआर 12 पर तैनात होकर गश्त कर रहे थे। एसपी ने बताया कि इन्हें उचित इनाम दिलाने के लिए डीजीपी से सिफारिश की गई है।

इन वारदातों का खुलासा

1 30 मार्च देर रात अनाज मंडी नौल्था के पास आरोपी भोला, विशाल व संदीप ने शीलक राम निवासी बिजावा से मारपीट कर बाइक छीनी। बाइक बरामद।

2 30 मार्च देर रात भोला व विशाल उर्फ शालू ने एनसी कॉलेज के पास गुलाब सिंह निवासी कुराना से दो मोबाइल फोन, आधार कार्ड व कैश छीना। दो मोबाइल बरामद।

3 23 फरवरी को भोला, विशाल उर्फ शालू व विक्की ने डिडवाड़ी मोड़ के पास केवल निवासी नौल्था से बाइक छीनी। बाइक बरामद।

4 16 मार्च को मनाना से समालखा रोड पर मनाना निवासी सुभाष से बाइक, मोबाइल, दो एटीएम कार्ड व कैश छीना। पेट्रोल खत्म होने पर आरोपी बाइक को जीटी रोड पर ही छोड़कर फरार हो गए थे। जिसको पुलिस ने जब्त किया।

5 15 मार्च की रात को जीटी रोड पर गोगी पेट्रोल पंप के पास दीपक निवासी दिल्ली से चाकू के बल पर कार छीनी। कार यूपी के मेरठ से बरामद।

6 19 मार्च को जीटी रोड पर डीपीएस के पास अनिल निवासी ढोडपुर से बाइक व 500 रुपए छीने। पेट्रोल खत्म होने पर आरोपियों ने गढ़ी छाजू रोड पर बाइक को जला दिया था।

7 19 मार्च को जीटी रोड पर करहंस गांव के पास विमल निवासी सब्जी मंडी समालखा से मोबाइल व 3500 रुपए छीने। सामान बरामद करना बाकी।

8 16 मार्च को मनाना फाटक के पास एक युवक से मारपीट कर मोबाइल छीना। पीड़ित ने पानीपत जीआरपी थाने में केस दर्ज कराया था।

9 आरोपियों ने इस वर्ष मुरथल थाना क्षेत्र में सोना, चांदी के जेवरात व नकदी लूटने की एक वारदात को अंजाम दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×