• Home
  • Haryana
  • Panipat
  • पहलवान चौक का मामला जांच में भैंस का निकला मांस
--Advertisement--

पहलवान चौक का मामला जांच में भैंस का निकला मांस

कुटानी रोड पर पहलवान चौक के पास रविवार सुबह कपड़े रखने वाले बैग में मांस लेकर जा रहे दो युवक बाइक फिसलने से गिर गए।...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 03:35 AM IST
कुटानी रोड पर पहलवान चौक के पास रविवार सुबह कपड़े रखने वाले बैग में मांस लेकर जा रहे दो युवक बाइक फिसलने से गिर गए। बैग से मांस भी फैल गया। इससे लोगों ने उनको पकड़ा तो हाथापाई कर एक युवक मौके से भाग गया। दूसरे को पकड़कर लोगों ने पीट दिया। बाद में सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। युवक, बाइक व मांस को पुलिस के हवाले कर दिया। जांच में मांस भैंस का निकला, लेकिन खाने योग्य नहीं था। इसलिए पुलिस ने मांस को डिस्ट्रॉय करा दिया।

बाइक गिरने पर बैग से मांस फैला, एक युवक भागा, लोगों ने दूसरे को पकड़ा

कुटानी की ओर से आई थी बाइक, युवक ने की हाथापाई

अशोक कॉलोनी पहलवान चौक निवासी दीपक ने बताया कि रविवार सुबह एक बाइक कुटानी गांव की तरफ से आ रही थी। एक युवक बाइक चला रहा था, दूसरा बैग लेकर बैठा हुआ था। पहलवान चौक पर बाइक गिर गई। कपड़े के बैग से मांस बाहर आ गया। हादसा देख आसपास के लोग पहुंचे और मांस देखकर दोनों युवकों से बातचीत करने लगे। इस दौरान उन्होंने हाथापाई शुरू कर दी। मौका पाते ही एक युवक भाग गया और दूसरे को लोगों ने पकड़कर पीट दिया। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची

मांस डिस्ट्रॉय कराया : पाल

किला थाना प्रभारी सुरेश पाल ने बताया कि पशु डॉक्टर को बुलाकर मांस की जांच कराई गई। उन्होंने मांस भैंस का बताया है। मांस खाने योग्य नहीं था, इसलिए डिस्ट्रॉय करा दिया। सैम्पल मधुबन लैब में भी भेजे जाएंगे। भैंस का मांस होने से कोई केस दर्ज नहीं हुआ।