• Hindi News
  • Haryana
  • Panipat
  • गोवंश भर रहे थे तस्कर, पीछा करने पर फायरिंग और पथराव, 1 गोरक्षक घायल
--Advertisement--

गोवंश भर रहे थे तस्कर, पीछा करने पर फायरिंग और पथराव, 1 गोरक्षक घायल

सेक्टर 11/12 में नवांकोट गुरुद्वारे के पास पिकअप में गोवंश भर रहे तस्करों का पीछा करने पर उन्होंने फायरिंग और पथराव...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:35 AM IST
गोवंश भर रहे थे तस्कर, पीछा करने पर फायरिंग और पथराव, 1 गोरक्षक घायल
सेक्टर 11/12 में नवांकोट गुरुद्वारे के पास पिकअप में गोवंश भर रहे तस्करों का पीछा करने पर उन्होंने फायरिंग और पथराव कर दिया। इसमें एक गोरक्षक घायल हो गया। आरोप है कि पुलिस को फोन कर दिया था, लेकिन नाका पर पुलिस नहीं मिली। इससे आरोपी भागने में कामयाब हो गए। घायल गोरक्षक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात तस्करों के खिलाफ हत्या के प्रयास व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।

बाल भारती स्कूल के पास रहने वाले गोरक्षक रिंकू आर्य ने बताया कि शनिवार रात उनके पास अशोक बराना का फोन आया। उन्होंने बताया कि दो गाड़ियों में तस्कर गोवंश भरने के लिए ऊझा रोड की तरफ गए हैं। थोड़ी देर में अशोक ने फोन किया कि तस्कर एक गाड़ी लेकर सनौली की तरफ जा रहे हैं, वह उनके पीछे लगा हुआ है। एक गाड़ी अभी ऊझा रोड पर ही है। इस पर रिंकू ने डीएसपी व 100 नंबर पर फोन करके जानकारी दी और बाइक से ऊझा रोड पर जाने लगा। नवांकोट गुरुद्वारा के पास पहुंचा तो तस्कर बिना नंबर की पिकअप लेकर वहां पहुंच गए। रिंकू छिप गया। तस्करों ने एक गोवंश पिकअप में लोड कर दिया। इस दौरान तस्करों को पायलेट करने वाली कार रिंकू के पास से निकली और रिंकू को देखकर तस्करों का बता दिया। इस पर तस्कर पिकअप लेकर भागने लगे।

चांदनी बाग थाना एसएचओ सुरेश कुमार सैनी ने बताया कि गोसेवक की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की पहचान कर उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस सक्रिय होती तो तस्कर पकड़े जाते : रिंकू

रिंकू ने बताया कि उसने तस्करों की पिकअप का पीछा करते हुए फिर से पुलिस को सूचना दी। तस्करों ने रिंकू को पीछे आते देख पथराव शुरू कर दिया। एक पत्थर उसके सिर में लगा। इस पर भी रिंकू ने पीछा नहीं छोड़ा तो ऊझा रोड मोड़ के पास तस्करों ने उसपर एक फायर भी किया। इसमें वह बाल-बाल बच गया। इतने में तस्कर आगे निकल गए। रिंकू का कहना है कि पुलिस को फोन करने के बावजूद बलजीत नगर चौकी के सामने पुलिस नहीं मिली। अगर पुलिस तुरंत सक्रिय होती तो तस्कर पकड़े जाते।

X
गोवंश भर रहे थे तस्कर, पीछा करने पर फायरिंग और पथराव, 1 गोरक्षक घायल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..