• Home
  • Haryana
  • Panipat
  • कुलदीप बने केमिस्ट ड्रगिस्ट एसोसिएशन के प्रधान
--Advertisement--

कुलदीप बने केमिस्ट ड्रगिस्ट एसोसिएशन के प्रधान

मॉडल टाउन स्थित सामुदायिक केंद्र में पानीपत केमिस्ट ड्रगिस्ट एसोसिएशन के चुनाव हुए। प्रधान और मुख्य सचिव पद के...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 03:35 AM IST
मॉडल टाउन स्थित सामुदायिक केंद्र में पानीपत केमिस्ट ड्रगिस्ट एसोसिएशन के चुनाव हुए। प्रधान और मुख्य सचिव पद के लिए दो-दो नामांकन आए। प्रधान पद से सुरेंद्र गुप्ता और मुख्य सचिव पद से महेंद्र भाटिया ने नामांकन वापस ले लिया। इसके बाद कुलदीप को निर्विरोध प्रधान व सुरेंद्र तनेजा को जनरल सेक्रेटरी चुना गया। प्रधान कुलदीप कादियान ने कार्यकारिणी में जयभगवान, मनीष और सुभाष गुप्ता को उपप्रधान, इंद्र सैनी को शहरी प्रधान, अनिल बजाज को ऑर्गनाइज सेक्रेटरी, मनोहर लाल को चेयरमैन एवं संरक्षक बनाया।

इस अवसर पर बाबूराम गुप्ता, मनोज गाबा, दिनेश आहुजा, देवेंद्र राठी, जितेंद्र देशवाल, सुधीर खुराना, अखिलेश पांडेय व विनय जैन मौजूद रहे। वहीं हरियाणा स्टेट केमिस्ट ड्रगिस्ट एसोसिएशन के प्रधान अशोक सिंगला ने आरोप लगाया कि करतार सिंह मक्कड़ जो प्रधान बने हुए हैं, उनकी सदस्यता 4 साल पहले रद्द हो चुकी है। अब केमिस्ट्स को चुनाव की डिमांड है तो चुनाव कराए गए हैं। जबकि, करतार सिंह मक्कड़ ने बताया कि हरियाणा स्टेट केमिस्ट ड्रगिस्ट एसोसिएशन से वर्ष 2017 में स्टेट शब्द को खत्म कर संस्था को रजिस्टर्ड कराया गया तो जिला स्तरीय सभी संस्थाएं प्रदेश स्तरीय नई संस्था में विलय हो गईं। संस्था के पदाधिकारियों को जिले में चुनाव कराने का हक नहीं है।

पानीपत. मॉडल टाउन स्थित सामुदायिक केंद्र में पानीपत केमिस्ट ड्रगिस्ट एसोसिएशन के चुनाव में चुने गए सदस्यों का स्वागत करते हुए।