पानीपत

  • Home
  • Haryana
  • Panipat
  • फाइनेंसरों ने शराब पी फूंकी अपनी बाइक कई घरों में बोतल फेंक बिजली मीटर तोड़े
--Advertisement--

फाइनेंसरों ने शराब पी फूंकी अपनी बाइक कई घरों में बोतल फेंक बिजली मीटर तोड़े

कच्चा कैंप के गुरुनानकपुरा में शनिवार रात को शराब पीकर फाइनेंसरों ने जमकर बवाल मचाया। आपस में झगड़ा कर अपनी ही...

Danik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:40 AM IST
कच्चा कैंप के गुरुनानकपुरा में शनिवार रात को शराब पीकर फाइनेंसरों ने जमकर बवाल मचाया। आपस में झगड़ा कर अपनी ही बाइक फूंक दी। महिलाओं ने रोका तो उन्हें धमकाया और कई घरों में शराब की बोतल फेंककर लोगों के बिजली मीटर तक तोड़ दिए। डर के मारे रात को किसी ने कुछ नहीं किया। रविवार सुबह आरोपियों ने फिर से हंगामा कर लोगों से गाली-गलौच की। परेशान लोगों ने पंचायत कर पुलिस को फोन किया। पुलिस नहीं पहुंची तो लोगों ने भाजपा नेता को फोन कर वारदात की जानकारी दी। फिर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 4 फाइनेंसरों को गिरफ्तार कर लिया। बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया।

कॉलोनी वासियों ने सुरेंद्र रेवड़ी को किया फोन, उसके बाद पहुंची पुलिस

कच्चा कैंप निवासी सुरेश कुमार, अमन, राजकुमार शर्मा, करन, बलदेव, सीमा, सुमन, रजनी ने बताया कि सतपाल की दुकान करनाल के बला गांव निवासी जसबीर ने किराए पर ली थी। वह फाइनेंस का काम करता है। शनिवार को आरोपी ने अपने साथियों संग मिलकर हंगामा किया। महिलाओं ने उन्हें रोका तो आरोपियों ने कई घरों में शराब की बोतल फेंकी। दो-तीन घरों में बिजली मीटर भी तोड़ दिए। बाद में अपनी बाइक में आग लगा दी। सुबह लोगों ने आरोपियों को समझाया तो उन्होंने गाली गलौच शुरू कर दी। आरोपियों से परेशान हो चुके कॉलोनी के लोग एकत्र हो गए और पंचायत कर आरोपियों पर कार्रवाई करने का निर्णय किया। बाद में पुलिस को फोन किया गया। आरोप है कि पुलिस नहीं आई तो सुरेंद्र रेवड़ी को फोन करना पड़ा। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस जसबीर समेत चार लोगों को पकड़कर ले गई। लोगों का आरोप है कि आरोपियों ने कई दिनों से परेशान कर दिया था। कुछ युवक नशे में महिलाओं से भी अभद्रता करते हैं।

पानीपत. कच्चा कैंप में यही बाइक है जिसे फाइनेंसरों ने जलाया।

पुलिस ने इन युवकों को किया गिरफ्तार

पुलिस मौके से राजेश पुत्र रोहताश निवासी देशराज कॉॅलोनी, संजीत पुत्र रमेश निवासी बडोली, सागर पुत्र सतबीर निवासी निडाना जींद और बला निवासी जसबीर को गिरफ्तार कर जमानत दे दी। सागर वर्तमान में एनएफएल सीआईएसएफ कॉलोनी में रहता है। मॉडल टाउन थाना के कार्यवाहक एसएचओ रणबीर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों का शनिवार रात को शराब पीकर झगड़ा हो गया था। आरोपियों ने अपनी बाइक को आग लगा दी थी।

Click to listen..