Hindi News »Haryana »Panipat» Delhi Based Gang Caught By Woman And Her Daughter

घर में चोरी करने पहुंचा था दिल्ली का गैंग, मां बेटी ने पकड़ा, लोगों ने की पिटाई

हरियाणा के सोनीपत में बीते कई दिन से दिन दहाड़े मकानों में चोरियां हो रही हैं।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 30, 2017, 06:18 AM IST

  • घर में चोरी करने पहुंचा था दिल्ली का गैंग, मां बेटी ने पकड़ा, लोगों ने की पिटाई
    +2और स्लाइड देखें

    सोनीपत.हरियाणा के सोनीपत में बीते कई दिन से दिन दहाड़े मकानों में चोरियां हो रही हैं। पहले शहर के विकास नगर में तो फिर जमालपुरा में घटना हुई। पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई, लेकिन इस गिराेह का सामना बुधवार को मालवीय नगर की मां-बेटी से हो गया। घर की बुजुर्ग महिला निर्मला व उसकी बेटी बबली ने पड़ोसी के घर चोरी करके भाग रहे चोराें को देख लिया। फिर मदद के लिए शोर मचाने के साथ आरोपियों का पीछा किया। एक आरोपी भागकर एक मकान में कूद गया। निर्मला व बेटी बबली ने उसे खींचकर पकड़ लिया। इस दौरान लोगों ने चारों आरोपियों की पहले पिटाई की, बाद में पुलिस को सौंप दिया।


    जांच में अंदर से गेट का कुंडा कटा मिला, सामान बिखरा था

    - मालवीय नगर के रहने वाले सुरेंंद्र ने बताया कि वह दिल्ली में नौकरी करता है। जबकि पत्नी व बेटी निजी स्कूल में टीचर है। सुबह तीनों ड्यूटी पर चले गए थे। इस बीच जब शाम काे वह घर पहुंचें तो मकान के अंदर कैची नुमा गेट पर लगा कुंदा कटा हुआ था। अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था।

    - आरोपी मकान से तीन सोने की अंगूठी, सोने की चेन लाकेट के साथ, सोने की बाली, चांदी के सिक्के, पाजेब दो जोड़ी व अन्य कीमती सामान ले गए। तभी उन्हें पता चला कि चोर पड़ोस में रहने वाली महिला व उसकी बेटी की मदद से पकड़े गए हैं तो राहत की सांस ली।

    निर्मला बोली- मंजू चोट भले ही लगी पर चोर को नहीं छोड़ा

    - महिला निर्मला ने पड़ोसी महिला मंजू जो पेशे से टीचर है और जिसके घर चोरी हुई उससे मजाक किया।

    - ठहाका लगाकर कहा मंजू घुटने भले ही छिल गए पर तेरे घर चोरी करने वाले चोर को उसने भागने नहीं दिया। मंजू ने कहा पड़ोसी ऐसा ही होना चाहिए।

    पहले कई दिन करते थे रैकी

    - गिरोह के सदस्य रैकी कर बंद मकान व जॉब करने वाले लोगों के बारे में जानकारी लेतेे हैं। इसके साथ बंद मकान भी इनके निशाने पर रहते हैं।

    - यह लोग दिन में ऐसे मकानों की रैकी करते हैं। यह रैकी कई दिन तक होती है। मकान की हर जानकारी मिलने के बाद आरोपी उसे निशाना बनाते हैं।

    मां-बेटी को सम्मानित करने की मांग

    - मालवीय नगर के रहने वाले प्रभूदयाल ने एसपी से सुरक्षा व्यवस्था चौकस करने की मांग की। - इसके साथ कहा कि मां निर्मला व उसकी बेटी बबली को सार्वजनिक मंच पर सम्मानित किया जाए। इनके साहस से अौर लोग भी प्रेरित होंगे।

  • घर में चोरी करने पहुंचा था दिल्ली का गैंग, मां बेटी ने पकड़ा, लोगों ने की पिटाई
    +2और स्लाइड देखें
  • घर में चोरी करने पहुंचा था दिल्ली का गैंग, मां बेटी ने पकड़ा, लोगों ने की पिटाई
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Delhi Based Gang Caught By Woman And Her Daughter
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×