Hindi News »Haryana »Panipat» Former Chairaman Arrest Blackmailing Case

रेप के झूठे केस में फंसा 15 लाख की वसूली करते नपा के पूर्व चेयरमैन, दंपती गिरफ्तार

सब्जी मंडी एसोसिएशन के हेड संजय बेनीवाल पर रेप के आरोप में पुलिस ने रविवार को चौंकाने वाला खुलासा किया।

Bhaskar news | Last Modified - Nov 06, 2017, 05:46 AM IST

  • रेप के झूठे केस में फंसा 15 लाख की वसूली करते नपा के पूर्व चेयरमैन, दंपती गिरफ्तार
    +2और स्लाइड देखें
    समालखा.हरियाणा के पानीपत जिले में सब्जी मंडी एसोसिएशन के हेड संजय बेनीवाल पर रेप के आरोप में पुलिस ने रविवार को चौंकाने वाला खुलासा किया। पुलिस ने बेनीवाल को ब्लैकमेलिंग के आरोप में नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन अशोक कुच्छल, आरोप लगाने वाली महिला और उसके पति को 15 लाख रुपए के साथ गिरफ्तार कर लिया। ये था मामला
    - रविता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि था बेनीवाल संजय बैनीवाल 31 अक्टूबर को उसकी दुकान पर आया था। उस समय वह दुकान पर अकेली बैठी थी।
    - आरोप है संजय ने दुकान मेंं अंदर आते ही शटर डाउन कर उसके साथ रेप कर वीडियो बनाई थी। किसी को बताने की सूरत में जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने महिला के बयान पर संजय पर केस दर्ज किया था।
    अशोक कुच्छल है सरगना : अनिल बेनीवाल
    - अनिल बेनीवाल ने बताया कि रविता यूपी की है। जो पंजाबी मुहल्ले में रहती है और लोगों पर रेप के झूठे आरोप लगाकर ब्लैकमेलिंग करती है।
    - इनका सरगना नपा के पूर्व चेयरमैन अशोक कुच्छल हैं। जो लोगों को इन महिलाओं से फंसवाता है बाद में राजीनामा करवाने के लिए रुपए ऐंठता है।
    - महिला ने 50 लाख रुपए की डिमांड की थी। कुच्छल ने 20 लाख रुपए की डील करवाई थी।
    रेड मारकर किया गिरफ्तार
    - रविवार देर रात बतौर ड्यूटी मजिस्ट्रेट एवं नायब तहसीलदार अनिल कौशिक के नेतृत्व मेंं डीएसपी नरेश अहलावत ने पुलिस बल के साथ पूर्व चेयरमैन अशोक कुच्छल के गोदाम पर छापा मारा।
    - यहां पुलिस ने महिला रविता, पति सतीश वर्मा, नपा पूर्व चेयरमैन अशोक कुच्छल व एक अन्य व्यक्ति को पाउडर लगे रुपए समेत पकड़ा।
    - डीएसपी नरेश अहलावत ने बताया कि अखिल भारतीय जाट महासभा के राष्ट्रीय युवा महासचिव अनिल बेनीवाल की शिकायत मिली थी कि रविता नाम की महिला लोगों पर रेप का झूठा केस दर्ज ब्लैकमेलिंग करती है।
    पति के कहने पर कराया था केस दर्ज
    - अनिल बेनीवाल ने बताया कि उसके भाई संजय बेनीवाल पर रविता ने झूठा रेप का केस दर्ज करवाया था। महिला ने राजीनामा करने के लिए 20 लाख रुपए की डिमांड की थी।
    - रुपए देने के बाद महिला ने लिखा कि उसके पति सतीश वर्मा व संजय का आपस में झगड़ा चल रहा था।
    - संजय को फंसाने के लिए उसने पति के कहने पर उसने अपने साथ रेप का झूठा मामला दर्ज करवाया था। इससे पहले वह संजय बैनीवाल से करीब 55 गज का प्लॉट तक ले चुकी है।
    विकास कार्य न करने का लगा था आरोप
    - पूर्व नपा हेड अशोक कुच्छल के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए विकास कार्य न करवाने का आरोप लगाकर अविश्वास प्रस्ताव पारित किया था।
    - चेयरमैन की कुर्सी छीन जाने के बाद कुच्छल ने पार्षदों पर रुपए की ब्लैकमेलिंग करने का आरोप लगा ऑडियो वायरल कर सुर्खियों में आए थे।
    आगे की स्लाइड्स में देखें, खबर से रिलेटेड और फोटोज
  • रेप के झूठे केस में फंसा 15 लाख की वसूली करते नपा के पूर्व चेयरमैन, दंपती गिरफ्तार
    +2और स्लाइड देखें
  • रेप के झूठे केस में फंसा 15 लाख की वसूली करते नपा के पूर्व चेयरमैन, दंपती गिरफ्तार
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×