Hindi News »Haryana »Panipat» Hc Summons Call Detail Of Cops In Murthal Assault Case

मुरथल मामले में अफसर कुछ छिपा रहे हैं, सबकी कॉल डिटेल लाओ: हाईकोर्ट

हरियाणा सरकार को आदेश दिया कि वह मामले की जांच से जुड़े सीनियर पुलिस अफसरों की कॉल डिटेल पेश करे।

Bhaskar news | Last Modified - Nov 07, 2017, 05:33 AM IST

मुरथल मामले में अफसर कुछ छिपा रहे हैं, सबकी कॉल डिटेल लाओ: हाईकोर्ट
चंडीगढ़ / पानीपत.सोनीपत में मुरथल के पास हाईवे पर दरिंदगी मामले में सोमवार को पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने हरियाणा सरकार को आदेश दिया कि वह मामले की जांच से जुड़े सीनियर पुलिस अफसरों की कॉल डिटेल पेश करे। कोर्ट ने केस से जुड़े 573 गवाहों की स्टेटमेंट भी अगली सुनवाई पर पेश करने का आदेश दिया है। मामले में 22 नवंबर को अगली सुनवाई तय करते हुए हाईकोर्ट ने जांच की फाइनल रिपोर्ट देने के आदेश भी दिए।
सुनवाई के दौरान एमिकस क्यूरी अनुपम गुप्ता ने पुलिस पर सही जांच करने का आरोप लगाया। जांच पर पूरी तरह से असंतोष जताते हुए गुप्ता ने कहा कि ममता सिंह की अगुवाई वाली टीम मामले की सही दिशा में जांच नहीं कर रही। एक साल बीत गया है, लेकिन कुछ भी सामने नहीं आया। बेहतर होता कि सीबीआई को मामले की जांच दी जाती।

राज्य सरकार को मुहैया करानी होगी आईजी, डीआईजी, एसपी और डीएसपी के मोबाइल की डिटेल
एसआईटी ने कहा था कि 573 गवाहों के बयान दर्ज किए गए। एमिकस क्यूरी ने कहा कि उन्हें इन सभी गवाहों के बयान की कॉपी दी जाए। रोहतक में दर्ज 1212 मामलों में 921 में अनट्रेस रिपोर्ट दी गई है। 184 मामलों में आरोपियों का कोई क्लू नहीं है। इस तरह 1105 मामलों को डस्टबिन का रास्ता दिखा दिया गया है। 21 22 फरवरी की रात को मुरथल में दुष्कर्म की घटना होने की बात सामने आई थी। उन्होंने मांग की कि जांच से जुड़े पुलिस अधिकारियों की 19 फरवरी से 22 फरवरी तक की काॅल डिटेल चेक की जाएं जिससे पता चले कि अधिकारी कितने गंभीर थे।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×